28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरेली में जंगली बैल पर धारदार हथियार से हमला, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, जानें फिर क्या हुआ…

बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के पचौमी गांव के पास शेर सिंह यादव के गन्ने के खेत में भाला मारकर नंदी महाराज (जंगली बैल) की हत्या कर दी. जंगली बैल मृत हालत में गन्ने के खेत में पड़ा था.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में पशु पक्षियों के साथ जुल्म की दास्तान बढ़ती जा रही है. बदायूं में चूहे की पानी में डूबो-डूबो कर हत्या की गई थी. इसके बाद फरीदपुर में एक शराबी ने कुत्ते की पूंछ काटकर निर्मम हत्या की. नवाबगंज में एक कुत्ते के बच्चे की गाड़ी से कुचलकर हत्या की गई. इन मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल चल रही है. मगर, इसके बाद शनिवार को फरीदपुर थाना क्षेत्र के पचौमी गांव के पास शेर सिंह यादव के गन्ने के खेत में भाला मारकर नंदी महाराज (जंगली बैल) की हत्या कर दी. जंगली बैल मृत हालत में गन्ने के खेत में पड़ा था.

हत्या करने का आरोप

यह जानकारी भारतीय गौ क्रांति मंच के अध्यक्ष सत्यम गौड़ को लगी. वह तुरंत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने फरीदपुर थाना पुलिस से शिकायत की. फरीदपुर थाने के इंस्पेक्टर दयाशंकर ने तुरंत पुलिस को मौके पर भेजा. पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की. इसके साथ ही इंस्पेक्टर को रिपोर्ट सौंपी. इस मामले में सत्यम गौड़ ने फरीदपुर थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने को तहरीर दी है. पुलिस को दी गई तहरीर में दो लोगों पर भाले से हमला कर हत्या करने का आरोप लगाया है. मगर, पुलिस ने इस मामले में देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है.

Also Read: यूपी में बेटे ने पिता की हत्या कर आरी से किया टुकड़े-टुकड़े, फिर सूटकेस में शव को रख कर लगाया ठिकाने
फसलों को बर्बाद कर रहे हैं जानवर

बरेली में गेंहू और गन्ने की फसल तैयार है. इसके साथ ही पिछेती आलू भी तैयार है. इन फसलों को जंगली जानवर बर्बाद कर रहे हैं. जिसके चलते किसान काफी परेशान हैं. हालांकि, नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत काफी समय से जंगली जानवरों को पकड़कर गौशाला में भेजने के दावे कर रहा है. मगर, इसके बाद भी शहर के मुख्य रास्तों से लेकर देहात की कृषि फसलों को जंगली जानवर बर्बाद कर रहे हैं.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें