1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. esha gupta reached kashi vishwanath temple aashram web series rkt

Varanasi: 'आश्रम 3' रिलीज से पहले बाबा विश्वनाथ की शरण में पहुंचीं ईशा गुप्ता, सीरीज के खोले कई राज

मैक्स प्लेयर पर 3 जून को ‘आश्रम’ वेब सीरीज का तीसरा सीजन स्ट्रीम होने वाला है. इस बार सीरीज में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की एंट्री होने वाली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा
Instagram

Aashram Web Series: मैक्स प्लेयर पर 3 जून को ‘आश्रम’ वेब सीरीज का तीसरा सीजन स्ट्रीम होने वाला है. इस बार सीरीज में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की एंट्री होने वाली है. सीरीज में ईशा गुप्ता सोनिया के किरदार में दिखाई देंगी. वहीं अपने वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए ईशा गुप्ता गुरूवार तो काशी पहुंची. वाराणसी पहुंचते ही ईशा गुप्ता काशी विश्वनाथ के दर्शन व गंगा आरती में शामिल हुईं. बाबा के दर्शन के बाद वह अपनी सीरीज के प्रमोशन के लिए मीडिया से बातचीत की.

ईशा गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आश्रम-3 सीरीज इसलिए बेहद खास है, क्योंकि इसबार सीरीज में उनका किरदार जुड़ा है. ईशा गुप्ता ने कहा कि आश्रम -2 सीरीज की खासियत ये है कि इसमे मेरा अभिनय है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मैं काशी आयी हूं. मैं हर साल यहां आरती करने आती हूं. यह सीरीज बहुत ही रोचक है और कल 3 जून को रिलीज हो रही. ईशा गुप्ता ने कहा कि इस फ़िल्म में बाबा निराला के आश्रम को लेकर जो भ्रम बना हुआ है. उसे मेरा कैरेक्टर सोनिया फिल्म में बाबा की असलियत दिखाती हैं. इस फ़िल्म को लेकर मैं यही कहना चाहूँगी की भगवान पर विश्वास तो ठीक है, मगर अंधविश्वास ठीक नहीं है.

ईशा गुप्ता ने कहा कि ओटीटी प्लेटफार्म पर बढ़ती अश्लीलता को रोकने के लिए आप फ़िल्म के स्टार्टिंग में लिखे निर्देश को ध्यान में रखकर हर एज ग्रुप के साथ देखिए. मुझे लगता है कि हर फिल्म एक सीमा में होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें