1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news latest updates akhilesh yadav said samajwadi party will oppose the law made against love jihad yogi government rkt

Uttar Pradesh News: योगी सरकार के लव जिहाद कानून पर गरमाई सियासत, अखिलेश यादव ने कहा-हम करेंगे इसका विरोध

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
योगी सरकार के लव जिहाद के कानून पर गरमाई सियासत
योगी सरकार के लव जिहाद के कानून पर गरमाई सियासत
फोटो - ट्वीटर

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों के मुद्दे से लेकर लव जिहाद के कानून पर भाजपा पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा भाजपा की सरकार से अच्छा और बड़ा झूठ कोई बोल नहीं सकता. अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी लव जिहाद के खिलाफ बने कानून का विरोध करेगी. उत्तर प्रदेश में लव जिहाद कानून के विरोध से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

सपा प्रमुख ने कहा कि किसान के ऊपर इतना अन्याय, ऐसी लाठी, इस तरीके से आतंकी हमला किसी सरकार के माध्यम से नहीं हुआ होगा जितना BJP की सरकार में हो रहा है। ये वही भाजपा है जिसने कभी किसानों को भरोसा दिलाया था कि सत्ता में आने पर वो सिर्फ कर्ज़ा माफ ही नहीं बल्कि किसानों की आय दोगुनी भी करेगी.

उन्होंने कहा कि जेवर एयरपोर्ट के कोई खिलाफ नहीं है. एयरपोर्ट बने ये अच्छी बात है. लेकिन एक जगह किसानों को लाठी से अपमानित किया जा रहा है और दूसरी जगह किसानों की ज़मीन छीन रहे है और उनको मुआवजा नहीं दे रहे हैं. हम चाहते हैं कि उनको उचित मुआवजा मिले.

शनिवार को अलग-अलग राजनैतिक दलों के नेता और सामाजिक संगठनों के संयोजक सपा में शामिल हुए. जिसमें चौधरी बिजेंद्र सिंह पूर्व सांसद अलीगढ़ (कांग्रेस), रामदुलारे भार्गव (बसपा), चौधरी लियाकत अली साहब पूर्व कैबिनेट मंत्री सहारनपुर और अब्दुल राशिद खां (बसपा) समेत अन्य नेताओं ने शामिल हैं.

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं सभी नेताओं का इस उम्मीद और भरोसे के साथ धन्यवाद करता हूं कि आने वाले समय में जो संघर्ष और लड़ाई है उसमें सपा का साथ देंगे. भरोसा है कि जब आप लोग साथ हो जाएंगे तो सपा एक बहुत बड़ी ताक़त बन जाएगी और जो आज सत्ता में लोग हैं उन्हें हटाने में कामयाब होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें