30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: 5 सेकेंड में जड़ दिए 5 थप्पड़- छात्रा से छेड़खानी कर रहे मनचले को ACP ने ‘ऑन द स्पॉट’ सिखाया सबक

Uttar Pradesh News: बता दें कि कानपुर के कर्नलगंज एरिया के एसीपी ने कॉलेज की लड़की का पीछा करने वाले और उस पर कमेंट करने वाले मनचले को अनोखे तरीके से सबक सिखाया.बीच रोड पर लड़की के सामने ही पुलिस अधिकारी ने उस मनचले को बाइक के साथ दबोच लिया.

Uttar Pradesh News: देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश से हमेशा कुछ ना कुछा चौंकाने वाले मामले आते रहते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन यूपी पुलिस के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी पुलिस का मानवीय चेहरा हमें देखने को मिलता है तो कभी इन वायरल वीडियो में हम यूपी पुलिस का रौद्र रूप भी देखते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर कानपुर पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में मनचलों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने नया तरीका निकाला है.5 सेकेंड में 5 थप्पड़ लगाकर पुलिस मनचले को मौके पर ही सबक सिखा रही है.

बता दें कि कानपुर के कर्नलगंज एरिया के एसीपी ने कॉलेज की लड़की का पीछा करने वाले और उस पर कमेंट करने वाले मनचले को अनोखे तरीके से सबक सिखाया.बीच रोड पर लड़की के सामने ही पुलिस अधिकारी ने उस मनचले को बाइक के साथ दबोच लिया. इसके बाद ताबड़तोड़ 5 सेकेंड में 5 थप्पड़ जड़ दिए. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत की थी. इस मामले में शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके द्वारा आरोपी के घर पर भी मामले की शिकायत की गई, लेकिन इसके बावजूद वह बेटी के पीछे पड़ा है. यही नहीं, उसने मेरी बेटी का जीना हराम कर दिया है.

बता दें कि यूपी की योगी आदित्‍यनाथ सरकार द्वारा बेटियों की सुरक्षा के लिए चलाए जा रहे एंटी रोमियो स्क्वायड का असर दिख रहा है. वहीं, टीमें लगातार मनचलों और शोहदों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं. इस बीच कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय (ACP Tripurari Pandey) को छेड़छाड़ की शिकायत मिलने के बाद एक आरोपी को पकड़कर पांच सेकेंड में पांच थप्पड़ जड़ दिया. बता दें कि 2017 में उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के सत्ता में आने के बाद इन एंटी रोमियो स्क्वॉड शुरू किए गए थे. इनका मकसद राज्य में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करना था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें