1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh moradabad moradabad covid19 positive head constable diwakar sharma commits suicide after jumping from 5th floor of tmu hospital asj

कोरोना संक्रमित हेड कांस्टेबल ने टीएमयू हॉस्पिटल की 5वीं मंजिल से कूदकर दी जान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीवाकर
दीवाकर
ट्वीटर

मुरादाबाद : तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में बनाये गये कोविड अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूद कर एक कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी ने आत्महत्या कर ली है. इस तरह की वारदात इस अस्पताल में पहले भी हुए हैं. ताजा घटनाक्रम के बाद लोगों में डर का माहौल है. वैसे मुरादाबाद एसएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लगता है. वो अस्पताल में मेंटली डिस्टर्ब हो गये थे. मजिस्ट्रियल जांच के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा गया है. धारा 149 के तहत अस्पताल को नोटिस जारी किया गया है. फिलहाल जिला प्रशासन और पुलिस कोरोना पॉजिटिव मरीजों द्वारा किये जा रहे आत्महत्या के पीछे की वजहों को तलाशने में जुटा हुआ है. मामले में जांच टीम गठित कर दी गई है.

शनिवार को हुए थे भर्ती

जानकारी के अनुसार 52 साल के हेड कांस्टेबल दिवाकर शर्मा मुरादाबाद पुलिस ऑफिस शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात थे. एक सितम्बर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें यहां एडमिट किया गया था. सेंटर के नोडल अधिकारी डॉ वीके सिंह ने बताया कि दिवाकर शनिवार को अजीब हरकतें कर रहे थे. वह अचानक उग्र हो उठे और स्टाफ से भिड़ गये. इस पर उन्हें दवाई देकर सुलाया गया. रात नौ बजे वह जागे और अचानक फिर से हिंसक हो गये. उन्होंने ड्रिप स्टैंड लेकर कई कर्मचारियों पर हमला करने की कोशिश की. कर्मचारी संभलते या उन्हें संभाल पाते कि इस बीच उन्होंने खिड़की से छलांग लगा दी. पांचवीं मंजिल से नीचे गिरते ही उनकी मौत हो गयी.

अकेले रहते थे शहर में

हेड कांस्टेबल दिवाकर शर्मा मूलरूप से बदायूं निवासी थे. उनका परिवार बरेली के सुभाष नगर में रहता है, जबकि दिवाकर शर्मा लाइनपार हनुमान नगर में अकेले किराये के मकान में रहते थे.

पहले भी दो मरीज इस अस्पताल में कर चुके हैं सुसाइड

गौरतलब है कि 19 अगस्त को भी कोरोना पॉज़िटिव 28 साल की कविता की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो चुकी है. इसके बाद 28 अगस्त को भी अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉज़िटिव 42 साल के बैंक मैनेजर राजेश ने अस्पताल की 6वीं मंज़िल से कूद कर आत्महत्याकर ली थी. अब एक बार फिर एक हेड कांस्टेबल द्वारा आत्महत्या किए जाने पर अस्पताल प्रशासन सवालों के घेरे में हैं.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें