1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh crime news father physical assault with daughter son kills father in aligarh sht

अलीगढ़ में रिश्‍ते शर्मसार, पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, तो कहीं बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट

अलीगढ़ से रिश्‍ते शर्मसार करने वाले दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं. एक ओर जहां पिता ने घर में अकेली बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, तो वहीं दूसरी ओर शराबी बेटे नें बुजुर्ग पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh crime news
Aligarh crime news
prabhat khabar graphics

Aligarh News: अलीगढ़ के अतरौली कोतवाली क्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार करने के एक ही दिन में 2 अलग-अलग मामले सामने आए हैं. एक मामले में जहां पिता ने बेटी को हवस का शिकार बनाया, तो वहीं दूसरी ओर एक बेटे ने बूढ़े पिता की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. दोनों ही मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पिता ने किया बेटी के रिश्ते को शर्मसार

दरअसल, अतरौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक मां शादी में अपने रिश्तेदार के यहां गई थी. घर पर पिता और 17 साल की बेटी थी. रात में पिता ने अपनी बेटी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और बेटी बेहोश हो गई. पिता ने रिश्ते को कलंकित करते हुए बेटी के साथ दुष्कर्म किया, जब बेटी होश में आई, तो उसे अपने साथ हुए दुष्कर्म का पता चला, लेकिन मां के घर पर न होने के कारण बेटी कुछ कर नहीं सकी, पिता को बुरा भला कहकर एक कोने में बैठ गई.

बेटी को लेकर थाने पहुंची मां

जब मां घर लौटी, तो बेटी ने अपनी मां को आप-बीती सुनाई. घटना की जानकारी लगते ही मां अपनी बेटी के साथ कोतवाली पहुंची और आरोपित पिता के खिलाफ थाने में तहरीर दी. पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया और बेटी को डॉक्टरी परीक्षण के बाद घर भेज दिया.

बेटे ने बूढ़े पिता को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

इधर, अतरौली के गांव जखैरा के रहने वाले रामनिवास शर्मा के 3 बेटे हैं. रामनिवास अक्सर अपने बीच के बेटे चंद्रशेखर की शराब की लत के कारण उससे नाराज रहते थे. जमीन बंटवारे को लेकर अक्सर पिता से उसका झगड़ता भी होता था. चंद्रशेखर शराब के नशे में घर आया, तो पिता ने शराब पीने पर टोका. नशे में आरोपित ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी, और वहां से फरार हो गया.

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर सीओ शिव प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित नशे का आदी था. अपनी पत्नी से भी झगड़ता था. पिता इसका विरोध करते थे. अपनी वसीयत से निकाल देने की कहते थे. इसी बात पर आरोपित ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. फरार आरोपित की तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई हैं.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें