1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up police have seized a heavily modified dancing car and fine of rs 41500 caste stickers on vehicles in ghaziabad uttar pradesh latest news rkt

UP में डांसिंग कार को पुलिस ने सीज कर लगाया 41 हजार का जुर्माना, बड़े-बड़े स्पीकर लगा सड़क पर करते थे ये काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP में डांसिंग कार को पुलिस ने सीज कर लगाया 41 हजार का जुर्माना
UP में डांसिंग कार को पुलिस ने सीज कर लगाया 41 हजार का जुर्माना
फोटो - ट्वीटर

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश पुलिस ने गाजियाबाद में एक गाड़ी पर 41,500 रुपए का चालान किया है, जिसका वीडियो 'डांसिंग कार' के नाम से पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. बता दें कि गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना पुलिस ने इस डांसिंग कार को पकड़कर सीज किया है. पुलिस के अनुसार इस कार पर अराजकता फैलाने पर कार्यवाई की गयी है. इस कार से लोग रोड पर तेज आवाज में गाने बजाकर हुड़दंग करते थे.

बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर डांसिंग कार' के नाम से खुब वायरल हो रहा था. इस कार में मॉडिफिकेशन के एक अलग ही रूप दे दिया गया था. इस कार में पीछे बड़े-बड़े स्पीकर लगाए गए थे, जिनके बजने पर गाड़ी सड़क पर जंप करती थी और अलग-अलग तरह की लाइटे जलती थी. जंप के लिए इस कार में बड़े-बड़े शॉकर लगवाए गए थे.

इस डांसिंग कार पर आपत्तिजनक स्टिकर, जातिसूचक शब्द लिखे मिलने पर कार्रवाई की गयी है. बता दें कि यूपी में गाड़ी पर अपनी जाति लिखनेवालों पर पुलिस की सख्त कार्रवाई जारी है. पिछले दिनों योगी आदित्यनाथ सरकार ने जातिसूचक स्टीकर (Caste sticker) लगाने वाले लोगों की गाड़ियों को सीज करने का आदेश दिया गया है. साथ ही वैसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का भी आदेश दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें