1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up panchayat election latest update bjp make plan for win bsp sp congress voter list gram pradhan chunav final voter list amh

UP Panchayat chunav 2021 : यूपी में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा ने बनाया ये प्‍लान

By Agency
Updated Date
UP Panchayat chunav 2021
UP Panchayat chunav 2021
File

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव (UP Panchayat chunav 2021) को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. भारतीय जनता पार्टी (bjp) पंचायत चुनावों को लेकर जिला स्तर पर बैठकें आयोजित करेगी. प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी प्रदेश पदाधिकारियों की रविवार को यहां हुई एक बैठक में तय किया गया कि पंचायत चुनाव को लेकर जिला स्तर पर बैठकें आयोजित की जाएगीं.

पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल तथा प्रदेश सहप्रभारियों सहित प्रमुख पदाधिकारियों की मौजूदगी में ये बैठकें आगामी सात से 17 जनवरी तक होंगी. पार्टी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि पार्टी के लिए पंचायत चुनाव महत्वपूर्ण हैं, क्योकि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार आने के बाद ग्राम पंचायत हो या शहरी निकाय, सभी का बजट बढ़ाया गया है, ताकि लोगों को बेहतर सुविधाए मिलें और गांवों का भी विकास हो.

उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में योग्य व कुशल नेतृत्व चुनाव जीतकर आये इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को निचले स्तर तक योजनापूर्वक कार्य करना चाहिए। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना से गांव, गरीब, किसान के सामाजिक एवं आर्थिक जीवन की खुशहाली का संकल्प लिया है. इस संकल्प की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ईमानदार, निष्ठावान एवं गांव के विकास के लिए संकल्पित लोगों के चुनकर आने से ही पूर्ण सार्थकता प्राप्त होगी.

बैठक में प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर को पश्चिम क्षेत्र, गोविन्द नारायण शुक्ला को प्रदेश मुख्यालय, अश्वनी त्यागी को ब्रज, अमरपाल मौर्य को अवध, सुब्रत पाठक को काशी, अनूप गुप्ता को गोरखपुर, प्रियंका सिंह रावत को कानपुर-बुन्देलखण्ड क्षेत्र का प्रभारी घोषित किया गया.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें