1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news three children died after eating toxic sweets in jaunpur acy

UP News: जौनपुर में जहरीली मिठाई खाने से तीन बच्चों की मौत, दो की हालत गंभीर

यूपी के जौनपुर जिले में जहरीली मिठाई खाने से तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है. बच्चों की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जौनपुर में जहरीली मिठाई खाने से तीन बच्चों की मौत.
जौनपुर में जहरीली मिठाई खाने से तीन बच्चों की मौत.
फाइल फोटो.

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) जिले में तीन बच्चों की मौत की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है. मामला जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र का है, जहां जहरीली मिठाई खाने से तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, मुंगरबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव के रहने वाले वकील वनवासी की बहन उषा रक्षाबंधन के दिन मायके आई थी. वह भाई के लिए मिठाई भी लाई थी. सोमवार की शाम और मंगलवार सुबह मिठाई खाने से बच्चों की तबियत बिगड़ गई. उन्हें उल्टी- दस्त शुरू हो गया. कुछ ही देर में तीन बच्चों की हालत ज्यादा खराब हो गई.

आनन-फानन में तीनों बच्चों को मुंगराबादशाहपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मरने वाले में सजनी (6), किशन (5) और सुनील (5) शामिल हैं. बच्चों की मौत की खबर सुनने के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी आरपी सिंह ने बताया कि तीनों बच्चों की मौत का कारण फूड प्वाइजनिंग है. मिठाई खराब हो गई थी, जिसे बच्चों और परिजनों ने खा लिया था.

बता दें कि, दो लोगों को भी मंगलवार की देर रात अस्पताल मे भर्ती कराया गया था, लेकिन वे इलाज के दौरान ही फरार हो गए.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें