1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news security guards beat up man with sticks in noida eight arrested acy

UP News: Noida की सोसायटी में गुंडागर्दी, सुरक्षा गार्डों ने रेजीडेंट को लाठियों से पीटा, आठ गिरफ्तार

नोएडा के एक सोसायटी में सुरक्षा गार्डों के द्वारा एक व्यक्ति को लाठियों से पीटे जाने के मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी को जेल भेजा जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
man beaten in noida
man beaten in noida
twitter

UP News: नोएडा (Noida) के सेक्टर 39 अंतर्गत एक सोसायटी में सुरक्षा गार्डों के द्वारा एक व्यक्ति को पीटे जाने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों से पूछताछ की. गुरुवार को इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी को जेल भेजा जा रहा है.

मामला लोटस बुलेवार्ड आवासीय सोसायटी (Lotus Boulevard residential society) का है. यहां सुरक्षा गार्डों के एक समूह ने एक व्यक्ति को लाठियों से पीटा था. पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी नोएडा राजेश एस (DCP Noida Rajesh S) के मुताबिक, सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है. जल्द ही तीन और लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी.

वहीं पीड़ित व्यक्ति ने बताया, मैंने गार्ड से ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए शाफ्ट(Shaft) की चाबी मांगी थी. अनुमति न मिलने पर उसने मना कर दिया. इस पर तीखी बहस होने लगी. मैंने किसी तरह चाभी ली और काम पूरा किया. बाद में जब मैं शिकायत करने गया तो 15-20 गार्डों ने मुझ पर एक गार्ड को थप्पड़ मारने का आरोप लगाया और मुझे पीटा.

एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह (ADCP Noida Ranvijay Singh) ने बुधवार को बताया था, हमें जानकारी मिली है कि सेक्टर-39 थाना अंतर्गत सुरक्षा गार्डों ने एक सोसायटी के निवासी को पीटा है. पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों से पूछताछ की. हमें घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है. मामला दर्ज कर लिया गया है. हम दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे.

अपार्टमेंट माालिक असन (Apartment Owners Assn) के अध्यक्ष तेज प्रकाश के मुताबिक, कल शाम निवासियों का एक खुला मंच बुलाया गया था, जिसमें यह तय किया गया है कि इस सुरक्षा एजेंसी को बदल दिया जाएगा. हमने लोगों को सूचित किया है कि हम यह कार्रवाई एक निर्धारित समय सीमा के भीतर करेंगे. हम पुलिस के साथ सहयोग कर रहे हैं.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें