1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news five people died due to electrocution in ghaziabad acy

UP News: गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, करंट लगने से तीन बच्चों समेत 5 लोगों की मौत, CM योगी ने जांच के दिए आदेश

गाजियाबाद में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया. यहां करंट की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. सीएम योगी ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Five people died due to electrocution in Ghaziabad
Five people died due to electrocution in Ghaziabad
Twitter

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां बिजली का करंट (Electric Current) लगने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. मरने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने जिला प्रशासन को हादसे के कारणों की जांच कर आख्या उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.

दो लोग एक ही परिवार के

गाजियाबाद एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार (Ghaziabad ADM City Shailendra Kumar) के मुताबिक, करंट लगने से तीन बच्चों और एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हुई है. इनमें से दो एक ही परिवार के हैं. उन्होंने एक दुकान पर बिजली के करंट वाले खंभे को छुआ था.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, बुधवार सुबह करीब 10 बजे गाजियाबाद के सिहानी गेट के राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने 6 लोग करंट की चपेट में आ गए. करीब 10 मिनट तक एक ही स्थान पर सभी लोगों को तड़पता देख लोगों को करंट का एहसास हुआ, जिसके बाद आनन-फानन बिजली सप्लाई बंद कराया गया और सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां दो बच्चों और एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया.

गुस्साए लोगों ने अस्पताल के बाहर लगाया जाम

तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक युवक और बच्ची ने दम तोड़ दिया. अभी एक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, घटना से गुस्साए लोगों ने जीटी रोड पर सुदर्शन अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया.

इन लोगों की हुई मौत

मरने वालों में जानकी (35), सुरभि (4) और सिमरन (10), लक्ष्मीनारायण (24) और खुशी (11) शामिल हैं. इनकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें