1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up news driver refused to run the train due to lack of sleep in shahjahanpur railway station rkt

UP News: नींद पूरी न होने पर चालक ने ट्रेन चलाने से किया इनकार, ढाई घंटे इंतजार करते रहे यात्री

रात को देर से आने के कारण चालक की नींद पूरी नहीं हुई तो उसने शुक्रवार सुबह ट्रेन ले जाने से ही मना कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
नींद पूरी न होने पर चालक ने ट्रेन चलाने से किया इनकार
नींद पूरी न होने पर चालक ने ट्रेन चलाने से किया इनकार
IRCTC

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर ट्रेन ड्राइवर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सुर्खियां बटोरने की असल वजह उसके द्वारा की गई एक अजीब हरकत है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. दरअसल इस ड्राइवर ने ऐसा कारनामा किया, जिसके बारे में सुनकर लोग हैरान है. शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन (Shahjahanpur Railway Station) सुबह एक अजब ही नजारा देखने को मिला. शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर यहां बालामऊ पैसेंजर ट्रेन (Balamau Passenger Train) के ड्राइवर ने नींद न पूरी होने के कारण ट्रेन चलाने से मना कर दिया.

बालामऊ पैसेंजर ट्रेन के चालक ने नींद पूरी न होने पर ट्रेन ले जाने से मना कर दिया. इसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बृहस्पतिवार को बालामऊ पैसेंजर साढ़े तीन घंटे देरी से रात करीब एक बजे शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर आई. इसकी वजह से यह ट्रेन करीब ढाई घंटे स्टेशन पर ही खड़ी रही और यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा.

बालामऊ से जो चालक ट्रेन लेकर आया था, उसी को सुबह फिर से ट्रेन बालामऊ लेकर जानी थी, लेकिन रात को देर से आने के कारण चालक की नींद पूरी नहीं हुई तो उसने शुक्रवार सुबह ट्रेन ले जाने से ही मना कर दिया. कहा कि जब उसकी नींद पूरी हो जाएगी तब ही ट्रेन लेकर जाएगा. शाहजहांपुर में ट्रेन सुबह सात बजे रवाना होनी थी, लेकिन 9:30 बजे तक ट्रेन स्टेशन पर ही खड़ी रही. इसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. जब चालक की नींद पूरी हुई तब रोजा से शाहजहांपुर ट्रेन लेने आया और यहां से रोजा लेकर गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें