1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up man mohammad ashraf misbehaved with sambhal police for cutting challan video viral slt

अपनी सरकार आएगी तो बता देंगे, चालान काटने पर यूपी पुलिस को इस शख्स ने दी धमकी, देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक शख्स सरेआम पुलिसवाले को धमकाते नजर आ रहा है. यह शख्स बार-बार पुलिस वाले को 'अपनी सरकार’ आने की धमकी दे रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
'अपनी सरकार’ का वीडियो वायरल
'अपनी सरकार’ का वीडियो वायरल
Twitter

उत्तर प्रदेश में जल्द ही विधानसभी चुनाव होने है. चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर-शोर से लगी हुई है. जहां पहले चरण का चुनाव 14 फरवरी को होने है. इस बीच अब संभल जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मोहम्मद अशरफ नाम का एक शख्स लगातार पुलिस वाले को 'अपनी सरकार' आने की धमकी देता दिखाई दे रहा है.

इस वीडियो को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा अपने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, "जितना हो सके चालान बढ़ाकर काट लेना सरकार आएगी तो बता देंगे"... इन्हीं 20% मानसिकता वालों के खिलाफ उत्तर प्रदेश की 80% जनता की लड़ाई है.

दरअसल वीडियो में मोहम्मद अशरफ नाम का व्यक्ति कहता दिख रहा है, “जितना हो सके चालान बढ़ाकर काट लेना, वो तो वक्त बताएगा जब हमारी सरकार आएगी तो”. वह शख्स आगे कहता है कि मनमानी कर रहे हो न तुमलोग..जब सरकार आएगी तो या तो न तुम ही न रहेंगे..न हम ही रहेंगे.. जितना बढ़ाकर चालान काटना हो काट लो.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह वीडियो बीते 13 जनवरी की है. जिसमें मोहम्मद अशरफ नाम के व्यक्ति को पुलिस ने चंदौसी चौराहे पर बिना हेलमेट के पकड़ा था. जब पुलिस ने चालान की बात कही तो पहले युवक ने किसी समाजवादी पार्टी के नेता से बात कराने की बात कही. जिसके बाद भी बात नहीं बनी तो वह पुलिस वाले से बदतमीजी करने लगा. जिस पुलिस से युवक बात कर रहा है, उसका नाम सब इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह जाट है.

लड़के के बिगड़े बोल को देखते हुए सब इंस्पेक्टर ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. वीडियो में अशरफ के साथ एक और व्यक्ति दिखाई दे रहा है. बाइक पर सवार किसी ने भी हेलमेट नहीं पहनी है. वहीं पुलिस के रोकने पर बदतमीजी करने के बाद और वीडियो वायरल होने के बाद अब संभल पुलिस इस वीडियो का संज्ञान ले कर जांच कर रही है. आपको बता दें कि यह मामला यही पर खत्म नहीं हुआ.

मोहम्मद अशरफ ने 14 जनवरी को एक और वीडियो बनाई. जिसमें वह पुलिस पर इल्जाम लगा रहा है कि पहले पुलिस ने उसके साथ बुरा व्यवहार किया. पुलिस ने उसकी दाढ़ी नोची और मारपीट की. इसको लेकर अशरफ ने मानवाधिकार आयोग को एक पत्र लिख दिया था. हालांकि, पुलिस ने अभी अशरफ को गिरफ्तार कर लिया है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें