1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up latest news miscreants shot the sp leader in market of kanpur crime update avh

UP News: कानपुर के बीच बाजार में सपा नेता को दौड़ा कर बदमाशों ने मारी गोली, मौत

हर्ष यादव अपने कुछ दोस्तों के साथ बर्रा सब्जी मंडी में अपनी कार से सामान खरीदने आए थे. इसी दौरान सफारी गाड़ी में सवार अपराधियों ने पहले तो हर्ष की कार के टायर में गोली मारी. इसके बाद हर्ष के सिर और पैर में गोली मारकर हत्या कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कानपुर के बीच बाजार में सपा नेता को दौड़ा कर बदमाशों ने मारी गोली
कानपुर के बीच बाजार में सपा नेता को दौड़ा कर बदमाशों ने मारी गोली
Twitter

यूपी के कानपुर देहात के बर्रा सब्जी मंडी में समाजवादी युवजन सभा के उपाध्यक्ष को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि युवजन महासभा के उपाध्यक्ष हर्ष यादव अपने दोस्तों के साथ सब्जी मंडी में कुछ सामान खरीदने आए थे. इसी दौरान सफारी से आए अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक हर्ष यादव अपने कुछ दोस्तों के साथ बर्रा सब्जी मंडी में अपनी कार से सामान खरीदने आए थे. इसी दौरान सफारी गाड़ी में सवार अपराधियों ने पहले तो हर्ष की कार के टायर में गोली मारी. इसके बाद हर्ष के सिर और पैर में गोली मारकर हत्या कर दी.

स्कूटी से ले जाया गया अस्पताल- जानकारी के मुताबिक गोली लगने के बाद बर्रा सब्जी मंडी से हर्ष को स्कूटी से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं हर्ष की हत्या के बाद स्थानीय सपा नेता ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

जांच में जुटी पुलिस- कानपुर पुलिस ने मामले में ट्वीट करते हुए कहा है कि वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं और मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. वहीं घटनास्थल पर पहुंचे एडीसीपी साउथ डॉ अनिल कुमार ने मीडिया को बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. पुलिस की ओर से हत्यारोपी को पकड़ने की कवायद जारी है.

वहीं सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने सरकार पर हमला बोला है. आईपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि 24 घण्टे में एक दर्जन से ज्यादा हत्याओं से थर्राया उत्तर प्रदेश.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें