1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up crime news main accused of physical assault of woman arrested in aligarh sht

महिला से ऑटो में सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, मुख्य आरोपी युसूफ गिरफ्तार, दो फरार

दिल्ली से अपने घर लौट रही महिला के साथ एक ऑटो चालक और उसके दो साथियों ने अलगीढ़ में लूटपाट और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मुख्य आरोपी युसूफ को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी मौके से फरार हो गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
Aligarh Crime News
Aligarh Crime News
Social media

Aligarh News: अलगीढ़ से लूटपाट और दुष्कर्म की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां गांधी पार्क बस स्टैंड से घर जाने के लिए महिला ने ऑटो किया. ऑटो चालक और दो अन्य लोगों ने महिला के साथ मारपीट कर 20 हजार की लूट की, उसके बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

महिला के साथ लूट व सामूहिक दुष्कर्म

अलीगढ़ के अकराबाद क्षेत्र के गांव की रहने वाली महिला के पति-बच्चे दिल्ली में रहते हैं. महिला दिल्ली से रोडवेज बस के द्वारा अलीगढ़ के गांधी पार्क रोडवेज बस स्टैंड पर उतरी. यहां से गांव के लिए ऑटो किया. ऑटो में चालक के साथ एक युवक और था. आगे चल कर दो और सवारियां बिठाईं, इनमें से एक युवक बीच में ही उतर गया. पनैठी से आगे चलकर चालक गलत दिशा में छर्रा की ओर ऑटो लेकर जाने लगा, तो महिला को शक हुआ. ऑटो चालक ने कहा पहले छर्रा में युवक को छोड़ देंगे फिर महिला को छोड़ने जाएंगा.

मौके से फरार हुए आरोपी

चालक ऑटो लेकर नानऊ पुल के पास सुनसान जगह पर ले गया. महिला ने जिसका विरोध किया. महिला ने फोन मिला कर पुलिस को खबर करनी चाहिए, पर ऑटो में बैठे युवक ने फोन छीन लिया. इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. ऑटो चालक ने पर्स से 20 हजार रुपए निकालें. महिला के कानों के कुंडल, गले में पड़ी चैन आदि लूट ली. इसके बाद ऑटो चालक समेत तीन लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद महिला को ऑटो से नीचे फेंक कर मौके से फरार हो गए.

महिला ने ऐसे बचाई अपनी जान

आरोपी, महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसे मारना चाहते थे, पर महिला ने अपनी सांसे रोक लीं और आंखें बंद कर लीं और अपने आप को मृत महसूस कराया, तब जाकर आरोपित उसे बेहोश समझकर छोड़कर फरार हो गए.

पुलिस मुठभेड़ में 1 दबोचा, 2 फरार

घटना के तुरंत बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. शुक्रवार दिन भर 250 से अधिक सीसीटीवी खंगाले. 200 से अधिक संदिग्ध लोगों से पूछताछ की. जांच में अलीगढ़ के रजानगर निवासी ऑटो चालक यूसुफ का नाम आया. शुक्रवार देर रात नानऊ पुल के पास तीनों आरोपित ऑटो में फिर सवारी बैठा रहे थे. पुलिस ने उन्हें घेर लिया. यहां पुलिस और आरोपितों में मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में ऑटो चालक युसूफ गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके 2 साथी मौके से फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें