1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up crime latest news updates up police arrested two accused in hathras murder case smb

हाथरस कांड : फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार, एक अब भी फरार, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हाथरस कांड : फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार
हाथरस कांड : फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार
Twitter

Hathras Case हाथरस कांड में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने बुधवार को इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, हाथरस के सासनी में बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले किसान की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी अब भी फरार है. पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है.

हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बुधवार को समाचार एजेंसी भाषा से बातचीत में बताया कि आज दो आरोपियों रोहिताश शर्मा और निखिल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि इस मामले में चार आरोपी नामजद हैं. जिनमें गौरव शर्मा, रोहिताश शर्मा, निखिल शर्मा व ललितेश शर्मा शामिल हैं. उनमें से ललितेश को मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. जबकि, रोहिताश शर्मा, निखिल शर्मा पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

मुख्य आरोपी पर एक लाख का इनाम

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुख्य आरोपी गौरव शर्मा पर बुधवार को अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. जायसवाल के मुताबिक, मुख्य आरोपी गौरव शर्मा को पकड़ने के लिये पुलिस की पांच टीमें लगायी गयी हैं, जो शहर और दूसरे जिलो में लगातार छापेमारी कर रही हैं. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

क्या है मामला

गौर हो कि हाथरस के सासनी क्षेत्र के नौजरपुर गांव में सोमवार शाम खेत में आलू खोद रहे 50 वर्षीय किसान अमरीश शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोप है कि करीब ढाई साल पहले अमरीश शर्मा के परिवार की एक लड़की की ओर से दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मुकदमे को वापस लेने के लिये आरोपी दबाव बना रहे थे.

सीएम योगी ने दिए ये निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं. इस घटना के मुख्य आरोपी गौरव की राजनीतिक पृष्ठभूमि को लेकर सपा और भाजपा के बीच जबानी जंग शुरू हो गई है. भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने गौरव के एक फेसबुक पेज का जिक्र करते हुए उसे सपा का नेता बताया है जबकि सपा ने उसे भाजपा का नेता करार दिया है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें