1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. the sweeper cleaned the dining table with a broom to clean the ground in varanasi airport sht

Varanasi News: वाराणसी एयरपोर्ट से सामने आया लापरवाही का Video, जिस झाड़ू से जमीन साफ की उसी से खाने...

वाराणसी में लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक सफाई कर्मी जिस झाड़ू से जमीन साफ करता है उसी से वह खाने वाली टेबल भी साफ करने लगता है. मामले का वीडियो सामने आने के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सफाई कर्मी को हटा दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News
Varanasi News
Social media

Varanasi News: वाराणसी में लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सफ़ाई व्यवस्था को लेकर लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सफाई कर्मी जिस झाड़ू से जमीन साफ करता है, उसी से वह खाने वाली टेबल को भी साफ करने लगता है. वीडियो ट्वीट होने के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी में हड़कंप मच गया. ये वीडियो BHU के न्यूरोलॉजिस्ट ने ट्वीट किया है.

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सफाई कर्मी को किया निलंबित

इस शर्मनाक हरकत के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सफाई कर्मी को तत्काल निलंबित कर दिया है. ट्वीट किए गए इस वीडियो पर तमाम लोगो के कमेंट आ रहे हैं. जिसमे राजनीतिक से लेकर शहर के गणमान्य नागरिक तक अपना विरोध ट्वीट के माध्यम से जता रहे हैं. BHU के न्यूरोलॉजिस्ट विजय नाथ मिश्रा ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हवाई अड्डे पर तैनात एक सफाई कर्मी फर्श साफ करने वाली झाड़ू से खाने की टेबल को साफ करने लगता है.

रविवार सायं 3:30 बजे का है मामला

इस वीडियो के लेकर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनोज राय धूपचंडी ने ट्वीट किया कि 'वाराणसी एयरपोर्ट के जिम्मेदार लोगों को भाजपा नेताओं की सेवा से फुरसत मिलेगी तब न यात्रियों का ध्यान रखेंगे'. यह वाकया रविवार सायं 3:30 बजे का बताया जा रहा है. मगर इसे ट्वीट शाम में 5 बजकर 17 मिनट पर किया गया था.

एयरपोर्ट ने संस्था को दी चेतावनी

ट्वीट करते ही लोगों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी. तमाम यूजर ने सवाल उठाते हुए ट्वीट किया कि सफाई के नाम पर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इतनी दुर्व्यवस्था. ये तो सरासर लापरवाही है. ट्वीट के करीब 5 घंटे बाद रात्रि 9:58 बजे एयरपोर्ट प्रशासन ने जवाब देते हुए बताया कि सफाई कर्मी के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. हालांकि, वीडियो की जानकारी होने के कुछ ही देर बाद महिला सफाई कर्मी को सस्पेंड करते हुए एयरपोर्ट पर सफाई करने वाली संस्था को भी चेतावनी दी गयी .

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें