27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aligarh News: 6 दिन से लापता AMU छात्र नाराज होकर पहुंचा मुंबई, पुलिस करती रही ट्रेस, फिर ऐसे पहुंचा घर

अलीगढ़ में 13 मार्च से लापता एएमयू के छात्र 6 दिन बाद घर लौट आया है. छात्र नाराज होकर मुंबई पहुंच गया था. पुलिस ने ट्रेस करते हुए छात्र को मुंबई में ढूंढ निकाला.

Aligarh News: अलीगढ़ में 13 मार्च से लापता एएमयू के छात्र का पता चल गया है. छात्र नाराज होकर मुंबई पहुंच गया था. पुलिस ने ट्रेस करते हुए छात्र को मुंबई में ढूंढ निकाला. अलीगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर मुंबई के दादर की जीआरपी पुलिस ने छात्र को सकुशल बरामद कर लिया है.

कुरान पढ़ने की कह कर गया था छात्र

बिहार के किशनगंज का निवासी अदील मुशर्रफ एएमयू के मिंटो सर्कल में कक्षा 7 का छात्र है, वह मिंटो सर्कल के पास आशियाना लॉज में अपने चचेरे भाई के साथ कमरा लेकर पढ़ाई करता है. विगत 13 मार्च को एएमयू के गुलिस्ता पार्क में लगी वार्षिक पुष्प प्रदर्शनी को देखकर आने के बाद अदील ने शाम 6 बजे अपने रूम पार्टनर से कहा कि यूनिवर्सिटी के सर जियाउद्दीन हॉल स्थित जामा मस्जिद में कुरान पढ़ने जा रहा है.

थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

यह कहकर वह निकला और उसके बाद वापस नहीं लौटा. अदील के चचेरे भाई ने इसकी सूचना परिजनों को दी. एएमयू में बीए अंतिम वर्ष के छात्र मोहम्मद आशिक ने अदील के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

Also Read: Aligarh News: एक ही दिन में 16 हजार से अधिक मामलों का निस्‍तारण, हुई 20.47 करोड़ की वसूली
नाराज होकर पहुंचा मुंबई

सीओ श्वेताभ पांडेय ने बताया कि, छात्र अदील मुशर्रफ किसी बात से नाराज होकर 4500 रूपए अपने साथ लेकर पहले ट्रेन से पठानकोट पहुंचा. वहां से लौटकर दिल्ली आया, फिर दिल्ली से मुंबई पहुंच गया. अदील को पुलिस ने लगातार ट्रेस किया. अलीगढ़ पुलिस के आधार पर मुंबई के दादर की जीआरपी पुलिस ने छात्र को सकुशल बरामद कर लिया.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें