1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. sp mp shafiqur rahman burke appeals to muslims to stay together sht

Sambhal News: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की मुसलमानों से अपील- एक हो जाओ ये मदद का है वक्त

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एक वीडियो जारी कर बड़ा बयान दिया है. सांसद ने कहा कि मुसलमानों एक हो जाओ, यह वक्त मदद करने का है. इस समय डकैती डालकर एक दूसरे की जेबों को खाली मत करो बल्कि एक दूसरे की सहायता करो.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान
संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान
Social Media

Sambhal News: संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बीच उन्होंने एक वीडियो जारी कर बड़ा बयान दिया है. सांसद ने कहा कि मुसलमानों एक हो जाओ, यह वक्त मदद करने का है. इस समय डकैती डालकर एक दूसरे की जेबों को खाली मत करो बल्कि एक दूसरे की सहायता करो. उन्होंने आगे कहा कि, भारत हमारा देश है और हम इस देश में ही रहेंगे. वायरल वीडियो 29 अप्रैल का बताया जा रहा है.

सपा सांसद ने मुसलमानों से की एक होने की अपील

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने जामा मस्जिद में जुमा अलविदा की नमाज के बाद यह बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि, मुसलमानों एक हो जाओ. यह समय एक दूसरे की मदद का है. डकैती डालकर आपस में ही एक दूसरे की जेबों को खाली मत करो. 70 साल की सियासत में हमने हमेशा ही अपने भाईयों के लिए काम किया है. हमने अपनी कौम के लिए काम किया है. उन्होंने कहा कि, जब तक मरूंगा नहीं तब तक अपनी कौम और भाइयों के लिए ही काम करता रहूंगा.

कौम से की आपसी भाइचारे के साथ रहने की अपील

उन्होंने कहा कि हम इस भारत के हैं और इस भारत में ही रहेंगे. इस देश की खिदमत करेंगे और इसे आगे बढ़ाने का काम करेंगे. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, सभी लोग मिलकर शहर और मुल्क को संदुर बनाए और आपसी भाइचारे के साथ में रहें.

इससे पहले भी दे चुके हैं बयान

दरअसल, सपा सांसद अक्सर ही अपने बयानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. इससे पहले संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने एमएलसी चुनाव में वोट देने के दौरान पत्रकारों से बातचीत की. इसमें वे पहले तो पत्रकारों के सवाल के जवा में सपा के खिलाफ मोर्चा खोल बैठे. हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्हें इस बात का अहसास हो गया. आभास होते ही उन्होंने सपा की जगह सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लेकर अपनी बात पूरी की.

हिजाब को लेकर भी दे चुके हैं बयान

इससे पहले सांसद शफीकुर्रहमान हिजाब को लेकर चर्चा में आए थे. उन्होंने लड़कियों को हिजाब में रहने की नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था कि इस्लाम धर्म का पालन करने के लिए हिजाब का होना जरूरी है. सांसद ने आगे कहा कि हिजाब में रहने से लड़कियां बुरी नजरों से भी बचती हैं. लोग गलत टिप्पणी नहीं कर पाते. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें