1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. son fired with joy in the joy of returning home from abroad kanpur

विदेश से घर वापसी की खुशी में बेटे ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस पड़ी पीछे

वायरल वीडियो स्वरूप नगर थानाक्षेत्र में रहने वाले एक मशहूर मिठाई प्रतिष्ठान के मालिक के बेटे का है. विदेश से लौटने की खुशी में घर के बाहर बेटे ने कार में खड़े होकर हर्ष फायरिंग की. इसका वीडियो बन गया और सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वायरल वीडियो में युवक कार के सनरूफ से बाहर निकल कर खड़ा होता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
वायरल वीड‍ियो की पुलिस करेगी जांच.
वायरल वीड‍ियो की पुलिस करेगी जांच.
Social Media

Kanpur News: कानपुर के स्वरूप नगर के रहने वाले एक युवक का कार में खड़े होकर रिवॉल्वर से फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वायरल वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

फायरिंग करने का इशारा किया...

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो स्वरूप नगर थानाक्षेत्र में रहने वाले एक मशहूर मिठाई प्रतिष्ठान के मालिक के बेटे का है. विदेश से लौटने की खुशी में घर के बाहर बेटे ने कार में खड़े होकर हर्ष फायरिंग की. इसका वीडियो बन गया और सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वायरल वीडियो में एक युवक एसयूवी कार के सनरूफ से बाहर निकल कर खड़ा होता है. इसी बीच उसे किसी ने फूलों की माला पहनाई. उसके बाद पास खड़ा एक आदमी कार में खड़े युवक को पिस्टल लोड करके फायरिंग करने का इशारा करता है. वीडियो में ढोल और नगाड़े की आवाज भी साफ सुनी जा सकती हैं. हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं, स्वरूप नगर इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आया है. वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है. यह वीडियो कहां का है और किसका है, इसकी भी जांच हो रही है. वायरल वीडियो के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: आयुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें