1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. sangeet som gave controversial statement in gyanvapi case said in 1992 babri and in 22 amy

संगीत सोम ने ज्ञानवापी मामले में दिया विवादित बयान, कहा 1992 में बाबरी और 22 में....

बीजेपी के बड़बोले नेता पूर्व विधायक संगीत सोम ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले में विवादित बयान देकर सनसनी फैला दी है. उन्होंने ज्ञानवापी मामले को बाबरी मस्जिद से जोड़ दिया है. उन्होंने एक सभा में कहा है कि 1992 में बाबरी अब 22 में ज्ञानवापी की बारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sangeet Som
Sangeet Som
Social Media

Lucknow: बीजेपी नेता संगीत सोम एक बार फिर चर्चा में आ गये हैं. इस बार भी चर्चा का कारण उनके विवादित बोल हैं. उन्होंने वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे के मामले में एक विवादित बयान दिया है. संगीत सोम ने कहा है कि 1992 में बाबरी और अब 22 में ज्ञानवापी की बारी है. मुस्लिम आक्रांताओं ने मंदिर तोड़कर जो मस्जिद बनायी है, उसे वापस लेने का समय आ गया है.

संगीत सोम सोमवार को ज्वालागढ़ में महाराणा प्रताप चौक पर जनता को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने सभा में दावा किया की मस्जिद की हकीकत को छुपाया जा रहा है. तभी सर्वे की अनुमति नहीं दी जा रही है. संगीत सोम ने इस मामले में सोशल मीडिया पर पोस्ट भी लिखी है.

संगीत सोम ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि औरंगज़ेब जैसे लोगों ने ज्ञानवापी मस्जिद बनवा दी, 92 में बाबरी व 22 में ज्ञानवापी की बारी है. मुसलमान आक्रांताओं ने मंदिर को तोड़कर जो मस्जिद को खड़ा किया था उसे वापस लेने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं अंदर क्यों नहीं जाने दिया जा रहा है. वहां स्वास्तिक बना हुआ है. वहां भगवान की मूर्ति बनी हुयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें