1. home Home
  2. state
  3. up
  4. samajwadi party yuvjan sabha fahad khan gave statement against cm yogi gunda remark amh

बिगड़े बोलः 'मुख्यमंत्री योगी की भाषा-शैली गुंडों जैसी', समाजवादी नेता ने कही ये बात

समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष फहाद खां ने भाजपा और सरकार पर हमला किया लेकिन जोश में यहां तक कह गए कि मुख्यमंत्री की भाषा-शैली गुंडों जैसी है. Cm yogi, kanpur, kanpur news, samajwadi party yuvjan sabha fahad khan

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Cm yogi
Cm yogi
samvad

कन्नौज(यूपी) : समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष फहाद खां ने भाजपा और सरकार पर हमला किया लेकिन जोश में यहां तक कह गए कि मुख्यमंत्री की भाषा-शैली गुंडों जैसी है. वह तिर्वा के सपा कार्यालय में गत दिवस अपने सम्मान में आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे.

फहाद खां ने कहा कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी. क्योंकि किसान, युवा सभी भाजपा से परेशान हैं. जनता से हम लोग कह रहे कि वे आपके योगी जी ने कोई काम किया हो तो बताएं. उन्होंने कहा कि इसके विपरीत सपा शासनकाल में तमाम जनकल्याणकारी काम हुए. गांवों को सड़कों से जोड़ने का जो काम सपा शासन काल में किया गया, वह भाजपा सरकार में बदहाली पर है. इस सरकार ने कोई काम नहीं किया है. सरकार ने किसानों को मरने-तड़पने के लिए छोड़ दिया है.

उन्होंने कहा कि भाजपा को केवल जुमलेबाजी आती है. 'एक हमारे योगी जी हैं, उनकी भाषा शैली किसी गुंडे से कम नहीं है.' समारोह में सयुस अध्यक्ष ने कहा कि इनके लिए जनता की जिंदगी की कोई कीमत नहीं. कोविड काल में पढ़ाई के लिए सपाराज का टैबलेट और चिकित्सा के लिए एंबुलेंस ही काम आया.

इधर देश का सबसे आधुनिक फोरेंसिक इंस्टीट्यूट प्रदेश की राजधानी लचानऊ में होगा. सरोजनी नगर में पचास एकड़ में बन रहे इस संस्थान के निर्माण पर 200 करोड़ रुपये व्यय होंगे. इसकी आधारशिला रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रखी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश के कई मंत्री व भाजपा कार्यकर्ता समारोह में मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें