1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. saharanpur four people died after a fire broke out at a firecracker factory rkt

UP: सहारनपुर में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्टरी में लगी भीषण आग, चार मजदूरों की मौत

बता दें कि यह पटाखा फैक्ट्री सहारनपुर के अंबाला रोड पर पर स्‍थित है. जानकारी के मुताबिक हादसे के समय फैक्ट्री में 10-12 लोग काम कर रहे थे. इनमें से चार की मौत की अभी तक सूचना मिली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सहारनपुर में बड़ा हादसा
सहारनपुर में बड़ा हादसा
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Uttar Pradesh News: सहारनपुर में एक बड़ा हादसा हुआ है. जनपद के गांव गोविंदपुर के जंगल में एक पटाखा फैक्टरी भीषण आग लग गई. वहीं जबरदस्त धमाके के साथ फैक्टरी पूरी तरह ध्वस्त हो गई है. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कई लोग घायल भी हुए हैं. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम और अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

बता दें कि यह पटाखा फैक्ट्री सहारनपुर के अंबाला रोड पर पर स्‍थित है. जानकारी के मुताबिक हादसे के समय फैक्ट्री में 10-12 लोग काम कर रहे थे. इनमें से चार की मौत की अभी तक सूचना मिली है. पुलिस ने भी फिलहाल चार लोगों की मौत की पुष्‍टि की है. घटना के बाद फैक्ट्री पूरी तरह से तबाह हो गया है. हताहतों की संख्या में बढ़ोतरी भी हो सकती है. फिलहाल राहत एंव बचाव कार्य जारी है .

सीएम योगी ने जताया दुख

वहीं इस घटना पर सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि सहारनपुर में सरसावा थाना क्षेत्र की पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गयी है. सहारनपुर में पटाखा फैक्ट्री में आग लगने की दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचकर अंदर फंसे लोगों को सकुशल निकालने व प्रभावितों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें