1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. prayagraj murder case youth shot dead in prayagraj uttar pradesh crime news sht

क्राइम सिटी प्रयागराज में एक और मर्डर, बच्चे को स्कूल लेने जा रहे व्यक्ति की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

प्रयागराज में आज दोपहर यमुनापार इलाके के नैनी थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार बदमाशों ने हत्या को उस वक्त अंजाम दिया, जब युवक अपने बच्चे को लेने स्कूल जा रहा था. फिलहाल, पुलिस हत्याकांड की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj murder case
Prayagraj murder case
Prabhat khabar

Prayagraj News: प्रयागराज में जिस तरह आए दिन हत्या की खबरें सामने आ रही हैं, उसके देखकर लगता है कि शहर इन दिनों क्राइम सिटी बन चुका है. शहर में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है. इस बीच आज दोपहर यमुनापार इलाके के नैनी थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार बदमाशों ने हत्या को उस वक्त अंजाम दिया जब युवक अपने बच्चे को लेने स्कूल जा रहा था. घटना की सूचना पर एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए.

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को उतारा मौत के घाट

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार दोपहर नैनी चाका गांव निवासी बृजेश सिंह (40) जैसे ही बाइक से मल्हरा रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचे थे. तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने बृजेश को गोली मार दी. गोली लगाते ही बृजेश वहीं गिरकर तड़पने लगा, जबकि बदमाश गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए. बृजेश को जब तक हॉस्पिटल ले जाया जाता उसने दम तोड़ दिया.

दिनदहाड़े मर्डर से इलाके में हड़कंप

वहीं, दूसरी ओर व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. क्षेत्रीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना परिजनों को मिली तो वो भी रोते बिलखते पहुंच गए. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर हत्या के कारण का पता लगाने में जुटी है.

मौके से पुलिस को मिला कारतूस का खोखा

पुलिस को जांच के दौरान मौके से कारतूस का खोखा मिला है. प्राथमिक जांच में हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. वहीं पुलिस आप-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की तलाश में जुट गई है, जिससे हत्यारों की पहचान की जा सके. पुलिस परिजनों से पुरानी रंजिश और विवाद को लेकर भी पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि प्रयागराज में हत्याएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मंगलवार को भी धूमनगंज के मीरापट्टी इलाके में जमीन विवाद में चली गोली में दो व्यक्तियों की मौत हो गई थी.

पैसे के लेनदेन का मामला आया सामने

घटना के संबंध में एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि, प्राथमिक जांच में मृतक बृजेश सिंह का दीपू शर्मा नामक व्यक्ति से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद सामने आया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों से तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. तथ्यों के आधार पर मामले में सख्त कारवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें