1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. prayagraj murder case woman sleeping outside the house murdered with a sharp weapon sht

Prayagraj Murder Case: घर के बाहर महिला की धारदार हथियार से हत्या, बगल में सो रहे परिजनों को नहीं लगी भनक

प्रयागराज में एक के बाद एक हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बलुहा गांव में रविवार देर रात एक महिला की हत्या की खबर सामने आई है. महिला की हत्या धारदार हथियार से की गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj Murder Case
Prayagraj Murder Case
Prabhat khabar

Prayagraj News: यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बलुहा गांव में रविवार देर रात श्यामकली (45) पत्नी देवी पत्नी प्रसाद मिश्र की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई. परिजन जब सुबह सोकर उठे तो उन्हें हत्या का पता तब चला. घटना की सूचना पर कोरांव पुलिस के साथ ही फोरेंसिंक टीम मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची.

चारपाई के पास सो रहे घरवालों को नहीं लगी भनक?

जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात बिजली न होने के कारण मृतका श्यामकली, उनकी दो बेटी और पति देवी प्रसाद घर के बाहर अलग-अलग चारपाई पर लेटे थे. देर रात किसी ने श्यामकली के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर दी. सोमवार भोर में बेटियां उठीं तो मां की खून से लथपथ लाश देखकर चिल्लाने लगीं. बेटियों की चीख-पुकार सुन देवी प्रसाद भी उठ गए.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

इसके बाद आसपास के लोग भी जमा हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के संबंध में एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम और स्निफर डॉग को भेजा गया था. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है.

जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी

हालांकि, पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि, आरोपी कोई भी हो जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं दूसरी ओर घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की अफवाहें चलती रही. इसके साथ ही ग्रामीण इस बात पर भी हैरानी जता रहे थे कि आस-पास चारपाई बिछी होने के बाद भी कोई हत्या के बारे में कैसे नहीं जान सका.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें