1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. prayagraj murder case two people shot dead in prayagraj sht

Prayagraj Murder Case: प्रयागराज में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

प्रयागराज के धूमनगंज में दो लोगों की हत्या की खबर सामने आई है.यहां बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों मृतकों की पहचान सुल्तान और यासीद के रूप में की गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj Murder Case
Prayagraj Murder Case
संकेतिक तस्वीर

Prayagraj News: प्रयागराज में एक के बाद एक हत्या की निर्मम घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला धूमनगंज में दो लोगों की हत्या का है. यहां बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों मृतकों की पहचान सुल्तान और यासीद के रूप में की गई है. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच घटना की छानबीन कर रही है.

दिनदहाड़े दो युवकों की गोली मारकर हत्या

दरअसल, आज धूमनगंज थाना के मीरा पट्टी इलाके में जमीनी विवाद के चलते दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिन दहाड़े हुई घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मौके पर स्निफर डॉग और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी बुलाया गया है.

गोली लगने से यासीद और सुल्तान की मौत

जानकारी के मुताबिक, धूमनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरा पट्टी निवासी दीपक विश्वकर्मा कई सालों से प्रॉपर्टी खरीदने और बेचने के व्यवसाय से जुड़ा है. जागृति कॉलोनी में स्थित एक जमीन के टुकड़े को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. बुधवार की दोपहर इमरान अली, यासीद, रसूल और सुल्तान दीपक से मिलने उनके घर पहुंचे. बातचीत के दौरान इमरान अली, यासीद, रसूल और सुल्तान ने दीपक से जबरन स्टांप पर हस्ताक्षर कराना चाहा, तो विवाद शुरू हो गया. इस दौरान दीपक ने आत्मरक्षा में गोली चला दी. गोली लगने से यासीद और सुल्तान की मौके पर ही मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, दिनदहाड़े इलाके में गोली चलने की सूचना से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दीपक और रसूल को हिरासत में लिया. साथ ही दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले के संबंध में अभी जांच की जा रही है. घटना के पीछे की वजह का जल्द खुलासा किया जाएगा. गोलीबारी और हत्याकांड का प्रयागराज में यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले 5 लोगों की सामूहित हत्या का मामला सामने आया था, जिसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें