1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. police arrested a man in mumbai who threatening to kill cm yogi

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार

By Rajat Kumar
Updated Date
सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार
सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को मुंबई से महाराष्ट्र एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया है.

गौरतलब है कि 25 साल के आरोपी कामरान अमीन खान को एटीएस ने मुंबई के चूनाभट्टी इलाके से गिरफ्तार किया है. बता दें दरअसल मामला गुरूवार की रात का है. देर रात पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया के वॉट्सऐप नंबर पर यह संदेश आया था यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा दिया जाएगा. इस संदेश में धमकी भेजने वाले ने उन्हें एक समुदाय विशेष का दुश्मन बताया और इसी को कारण बताकर यह धमकी दी गयी थी.

बता दें कि यह धमकी भरा संदेश पुलिस के डायल 112 के जारी किए वॉट्सऐप नंबर पर भेजा गया था. इस संदेश के मिलते ही यूपी पुलिस एक्टिव हो गई थी और तुरंत इस बात की सूचना अधिकारियों को दी गई.बेहद कम समय के अंदर इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया.जिस नंबर से यह धमकी भरा संदेश आया था उस नंबर को ही एफआईआर का आधार बनाया गया.इस मामले में पुलिस ने गोमती नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505(1)b , 506 और 507 के तहत मुकदमा दर्ज किया था.

बता दें कि हाल में ही सीएम योगी को जान से मारने की एक और धमकी दी गई थी.एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सीएम योगी को यह धमकी दी गई थी जिसकी जांच होने पर आरोपी बिहार पुलिस का एक जवान निकला था. जिसे यूपी पुलिस ने बिहार पुलिस की मदद से ढूंढ़ निकाला था और उसकी गिरफ्तारी हुई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें