1. home Home
  2. state
  3. up
  4. on the arrest of tabrez rana poet munawwar rana said that my son has committed a crime modi ji make me a minister too slt

मेरे बेटे ने जुर्म किया है, मोदी जी मुझे भी मंत्री बना दें, तबरेज की गिरफ्तारी पर बोले शायर मुनव्वर राना

बेटे तबरेज राना की गिरफ्तारी पर शायर मुनव्वर राना का कहना है कि उनके बेटे को रायबरेली पुलिस ने नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेटे की गिरफ्तारी पर भड़के मशहूर शायर मुनव्वर राना
बेटे की गिरफ्तारी पर भड़के मशहूर शायर मुनव्वर राना
फाइल फोटो


मशहूर शायर मुनव्वर राना की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. उनके बेटे तबरेज राना को पुलिस ने लखनऊ में गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले पर शायर मुनव्वर राना काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कई मीडिया संस्थानों से बात करते हुए कहा कि रायबरेली पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है. उसे तो यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस वक्त मुसलमान होना ही सबसे बड़ा जुर्म और बदकिस्मती से मैं भी मुसलमान हूं. उन्होंने फिर से यूपी सरकार पर तंज करते हुए कहा कि पुलिस को मेरा भी एनकाउंटर कर देना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा, 'एक सांसद के बेटे के ऊपर यही केस चला था. तो उस समय मोदीजी ने उनको मंत्री बना दिया था. तो अगर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सब है तो मोदीजी को मुझे भी मंत्री बना देना चाहिए. क्योंकि मेरे बेटे ने भी वही जुर्म किया है.'

आपको बता दें कि मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर इसी साल मार्च में गोली चली थी. बाद में लखनऊ पुलिस ने दावा किया था कि उनके बेटे ने अपने साले से ही अपने ऊपर गोली चलवाई थी. बावजूद इसके कौशल किशोर को कैबिनेट विस्तार में आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय में राज्य मंत्री बनाया गया.

क्या है पूरा मामला

28 जून 2021 को रायबरेली के त्रिपुला चौराहे के पास तबरेज ने खुद पर फायरिंग करवाई थी. इस मामले में उसने अपने चार चाचा और चचेरे भाइयों के खिलाफ हत्या के प्रयास की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो हमला फर्जी पाया गया. पुलिस के अनुसार, मामला पुश्तैनी जमीन विवाद से जुड़ा है, जिसे लेकर अपने चाचाओं पर दबाव बनाने के लिए तबरेज ने ऐसी साजिश रची थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें