1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. no clue found from pistol theft from bade hanuman temple in prayagraj sht

Prayagraj News: बड़े हनुमान मंदिर के कमरे से लाइसेंसी पिस्टल चोरी, 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

प्रयागराज स्थित बड़े हनुमान मंदिर से 11 अप्रैल को लाइसेंसी पिस्टल चोरी होने का मामला सामने आया था. इस घटना के 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News
Prayagraj News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Prayagraj News: संगम स्थित बड़े हनुमान मंदिर से लाइसेंसी पिस्टल चोरी होने का मामला सामने आया है. इस संबंध में भुक्तभोगी शिवेक मिश्रा ने थाने दारागंज में तहरीर दी है. घटना बीते 11 अप्रैल की बताई जा रही है. सप्ताह भर बाद भी पुलिस द्वारा अभी तक चोरों का सुराग नहीं लगाया जा सका है. वहीं, पुलिस का कहना है मामले में जांच की जा रही है.

पिस्टल के साथ 7 हजार की नगदी ले गए चोर

शिवेक के मुताबिक, वह बाघंबरी गद्दी मठ में शिष्य के तौर पर रहते है. इसके साथ ही लेटे हनुमान मंदिर में लड्डू की दुकान भी चलाते हैं. उन्होंने बताया कि बीते सोमवार की रात मंदिर परिसर में बने कमरे की अलमिरा में पिस्टल और सात हजार नगद रखे थे. अगली सुबह मंगलवार को पता चला कि अलमिरा का ताला टूटा हुआ है. मौके पर देखा तो पिस्टल और सात हजार रुपए की नगदी गायब थी.

मामले की जांच में जुटी दारागंज पुलिस

घटना की सूचना तत्काल दारागंज थाने में दी गई. मामला बड़े हनुमान मंदिर का होने के नाते दारागंज पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी, लेकिन अभी तक मामले का खुलासा नहीं हो सका.

आए दिन आती हैं चोरी की घटनाएं

गौरतलब है कि बड़े हनुमान मंदिर में आए दिन चोरी से संबंधित घटनाएं होती रहती हैं. मंगलवार और शनिवार को बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचते है. ऐसे में इस तरह की घटनाएं सुरक्षा व्यवस्था पर तमाम सवाल खड़े कर रही हैं. बहरहाल दारागंज पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें