1. home Home
  2. state
  3. up
  4. munawwar rana son tabrez rana talks to media said that how i can be so stupid that i get incident where cctv is installed slt

'मैं इतना बेवकूफ कैसे कि सीसीटीवी जहां लगा हो वहां घटना करवाऊं', मुनव्वर राना के बेटे तबरेज ने कही ये बात

मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना को आखिर कोर्ट से राहत मिल गई है. जेल से निकलने के बाद मीडिया से बात करते हुए तबरेज ने कई सनसनीखेज खुलासे किए. बता दें कि तबरेज को रायबरेली पुलिस ने लखनऊ स्थित उनके कल यानी बुधवार को गिरफ्तार किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तबरेज ने मीडिया से की बात
तबरेज ने मीडिया से की बात
social media

Tabrej Rana News: शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा गिरफ्तारी के 24 घंटे के अंदर ही जेल से रिहा हो गए. रिहाई के बाद उन्होंने आजतक से बात करते हुए कई खुलासे किए.

उन्होंने कहा कि मेरे पर जितने भी इल्जाम लगाए गए है, वह सभी बेबुनियाद है, मुझे फंसाने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि मेरे पिता सरकार की आलोचना करते हैं और उनके खिलाफ बोलते हैं, तो पुलिस मेरे साथ इस तरीके से व्यवहार कर रही है.

उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में अगर मास्टर माइंड मैं हूं तो इतनी बड़ी बेवकूफी कैसे कर सकता हुं कि जहां सीसीटीवी लगा हो वहां घटना को अंजाम दूंगा? मेरी जमीन की वैल्यू कम हुई है. यही नहीं उन्होंने कहा कि मैं भला ऐसा क्यों करुंगा. पुलिस कुछ भी करवा सकती है, उनके मुताबिक मैंने सांसद पर भी हमला करवाया है.

उन्होंने पूरे मामले के बारे बात करते हुए कहा कि मैं होटल में चेकइन कर रहा हूं और हां वो लोग पीछे बैठे है. उन लोगों को मेरे चाचा के लड़के ने मुझसे मिलवाया था. मैं तो यहां रहता भी नहीं हुं. वहीं प्लानिंग की बात करे तो पीछे से कैसे प्लानिंग होगी? मास्टरमाइंड तो ऐसा नहीं करता है.

मेरे पास हमलावर का नंबर तक नहीं था. हमारी जमीन की कॉपी निकलवानी थी. इसलिए उसको चाचा के लड़के ने भेजा था. मुनव्वर राना का बेटा हूं तो सब लोग मिलने आते थे और चाचा का लड़का मिलवाता था.

तबरेज ने कहा कि उसके चाचा ने यह कहकर हमलावर से मिलवाया कि वह लोग बाहर से आए और मिलना चाहते हैं. मैं 16 साल बाद रायबरेली गया था, तो जाहिर है, मुझे वहां की कोई भी जानकारी नहीं होगी.

कोर्ट की और 307 का मुकदमा बेसलेस साबत हुआ. मेरी गिरफ्तारी थी नहीं, फिर मैं कैसे भाग सकता हूं. मुझे जबरदस्ती घर से उठा ले गए. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मेरे पिता शायर है और वो सरकार के खिलाफ बोलते है, तो पुलिस मेरे साथ इस तरीके से व्यवहार कर रही है. उन्होंने कहा कि मेरे पास हाईकोर्ट का जजमेंट है. हो सकता है फिर कोई धारा लगा दे.

तबरेज राणा ने अपने पिता मुनव्वर राना की ओर से दिए गए विवादित बयान पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि मेरे पिता के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. तबरेज ने कहा कि बीजेपी सरकार आने से पहले हमारे वालिद को राष्ट्रीय धरोहर कहा जाता था, लेकिन अब वही राष्ट्रद्रोही हो गए हैं जबकि वह पिछले 5 सालों में पाकिस्तान भी नहीं गए.

तबरेज ने कहा कि अगर लाइसेंस का राइट है तो मैं उसे प्रयोग करता हूं. इसमें गलत क्या है? एक तबरेज राना मैं हूं, एक तबरेज अंसारी था जो बिना हथियार के मॉब लिंचिंग में मार दिया गया तो क्या वह बेहतर था? पुलिस की थ्योरी गलत है. मुझे बोलने का मौका नहीं मिला. मेरा अपार्टमेंट घेर लिया.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें