1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. meerut youth murdered in daytime by his uncle old dispute came in front rkt

UP News: मेरठ में भरे बाजार में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्‍या, CCTV में कैद हुआ लाइव मर्डर

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. रविवार सुबह साजिद लिसाड़ी रोड पर मस्जिद से नमाज पढ़कर वापस लौट रहा था, तभी चाचा होने मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. मेरठ जिले में दिन दहाड़े प्रॉपर्टी विवाद में चाचा ने अपने ही भतीजे को बीच सड़क पर चाकुओं से गोद कर मार डाला. बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के इत्तेफाकनगर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के दौरान सड़क पर राहगीर आ जा रहे थे, लेकिन किसी ने हमलावर को पकड़ने और पीड़ित को बचाने के लिए कोई सामने नहीं आया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार लिसाड़ीगेट क्षेत्र के घंटे वाली गली निवासी यूनुस ने बताया कि शनिवार को बेटे राशिद का घर में शराब पीने को लेकर चाचा नौशाद जावेद शहजाद से झगड़ा हो गया था. लिसाड़ी गेट थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन परिवार के लोगों ने देर रात समझौता करा दिया था. रविवार सुबह साजिद लिसाड़ी रोड पर मस्जिद से नमाज पढ़कर वापस लौट रहा था, तभी चाचा होने मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि शनिवार की रात घर में शराब पीने को लेकर साजिद और आरोपियों के बीच विवाद हो गया था. साजिद ने आरोपियों के विरूद्ध पिलोखड़ी चौकी पर इसकी शिकायत की थी. बाद में दोनों पक्षो के बीच समझौता हो गया था, पुलिस घटनास्थल की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर आरोपियों की तलाश कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें