1. home Home
  2. state
  3. up
  4. maneka gandhi ka bahiskar boycottmanekagandhi twitter trending maneka gandhi audio viral prt

फोन पर मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक को दी गाली!, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा ऑडियो, जानें क्या है पूरा मामला

बीजेपी नेता मेनका गांधी (Menka Gandhi) एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी हैं. पशु चिकित्सक से अभद्र व्यवहार और गाली गलौज करने का उनका एक ऑडियों सोशल मीडिया (Audio Clip viral in Social Media) में खूब ट्रेंड हो रहा है. हालांकि, प्रभात खबर इस ऑडियों की पुष्टी नहीं करता, लेकिन ऑडियों क्लिप में काफी अभद्र व्यवहार किया गया है. इस क्लिप में तथाकथित मेनका गांधी फोन पर एक पशु चिकित्सक को गाली दे रही हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BoycottManekaGandhi
BoycottManekaGandhi
File Photo
  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा मेनका गांधी का ऑडियो

  • पशु चिकित्सक से फोन कर रही हां अभद्र व्यवहार

  • इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने पीएम मोदी लिखा पत्र

बीजेपी नेता मेनका गांधी (Menka Gandhi) एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी हैं. पशु चिकित्सक से अभद्र व्यवहार और गाली गलौज करने का उनका एक ऑडियों सोशल मीडिया (Audio Clip viral in Social Media) में खूब ट्रेंड हो रहा है. हालांकि, प्रभात खबर इस ऑडियो की पुष्टी नहीं करता, लेकिन ऑडियों क्लिप में काफी अभद्र व्यवहार किया गया है. इस क्लिप में तथाकथित मेनका गांधी फोन पर एक पशु चिकित्सक को गाली दे रही हैं, और उनकी डिग्री निरस्त करने की धमकी दे रही हैं.

बता दें, इस ऑडियो के वायरल होने के बाद वेटरनरी डॉक्टर्स काफी गुस्से में हैं. पशु चिकित्सक मेनका गांधी से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर bycottmenkagandhi menka Gandhi mafimange (मेनकागांधीमणिमंगलम) के नाम से हैशटैग चलाये जा रहे हैं. जाहिर है मेनका गांधी की इस तथाकथित ऑडियो मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है. और अब इस मामले को लेकर पशु चिकित्सक आंदोलन के मूड में हैं.

वहीं, इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने इस मामले को लेकर पीएम मोदी को एक पत्र भी लिखा है. जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं, एसोसिएशन का यह भी कहना है कि मेनका गांधी अक्सर फोन पर पशु चिकित्सकों से अभद्र व्यवहार करती हैं. उन्हें डराती हैं. ऐसे में एसोसिएशन ने पीएम मोदी को खत लिखकर उनसे इस मामले में कार्रवाई की मांग की है.

क्या है मामलाः विवाद और गाली गलौज का सारा मामला एक कुत्ते के इलाज से जुड़ा है. ऑडियो क्लिप में जो आवाज आ रही है उसके अनुसार, बीजेपी नेता मेनका गांधी कुत्ते का सही से इलाज न होने पर काफी नाराज हैं, इसी को लेकर उन्होंने एक डॉक्टर से गाली गलौज की और और उन्हें सस्पेंड करने की धमकी दे रही हैं. उन्होंने इस बीच डॉक्टर की एक सफाई भी नहीं सुनी. उल्टे उन्हें अपने खर्चे पर कुत्ते की इलाज करने की बात कह डाली.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें