1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kaushal kishore bjp mp son ayush got himself shot his brother in law says lucknow police up samachar amh

साल भर पहले लव मैरिज, साले ने मारी गोली, आखिर किसे फंसाना चाहता है भाजपा सांसद कौशल किशोर का बेटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lucknow Police Commissioner
Lucknow Police Commissioner
ani
  • करीब एक साल पहले आयुष की हुई थी लव मैरिज

  • साले से अपने ऊपर गोली चलवाई

  • हमला एक लाइसेंसी रिवाल्वर से किया गया

भाजपा सांसद (BJP MP) कौशल किशोर (kaushal kishore) के बेटे आयुष पर बीती रात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कथित तौर पर हमला किया. इस हमले को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. लखनऊ पुलिस का दावा है कि बेटे ने अपने साले से अपने ऊपर गोली चलवा ली.

पुलिस की मानें तो हमला एक लाइसेंसी रिवाल्वर से किया गया, जिसे बरामद कर लिया गया है, साथ ही पुलिस पूछताछ में साले ने सारे राज खोल दिए है. मामले को लेकर लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे हमने बरामद कर लिया है. उन्होंने कहा कि सांसद के बेटे ने करीब एक साल पहले लव मैरिज किया था, उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहे थे.

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि घटना को लेकर जांच जारी है. इधर सांसद ने आज तक से बातचीत के दौरान कहा कि पारिवारिक विवाद जरूर था लेकिन मामले की जांच होनी चाहिए. बताया जा रहा है कि घायल आयुष को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है. इस मामले में हिरासत में लिये गये आयुष के साले ने दावा किया है कि घटना को कुछ लोगों को फंसाने के लिये जानबूझकर अंजाम दिया गया है.

पुलिस आयुक्त डी.के. ठाकुर ने बताया कि अब तक हुई जांच में पाया गया है कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने अपने साले से खुद पर गोली चलवायी थी. इस सवाल पर कि क्या इस सिलसिले में मामला दर्ज किया जाएगा, ठाकुर ने कहा कि चूंकि किसी ने भी मामला दर्ज नहीं कराया है और वारदात में इस्तेमाल किया गया असलहा बरामद किया जा चुका है इसलिये हम प्राथमिकी दर्ज करायेंगे.

मड़ियांव थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष (30) को गोली मारी गयी, इस घटना में आयुष मामूली रूप से घायल हुए थे. यह घटना दो/तीन मार्च की दरमियानी रात सवा दो बजे सीतापुर मार्ग पर हुई. उन्होंने बताया कि आयुष को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के बाद उन्हें सुबह ही छुट्टी दे दी गयी. इस मामले में आयुष के साले आदर्श को हिरासत में लिया गया है.

सिंह ने बताया कि आदर्श ने आयुष को गोली मारने का जुर्म कुबूल कर लिया है. उसका कहना है कि कुछ लोगों को फंसाने के लिये इस वारदात को अंजाम दिया गया था. सिंह ने कहा कि पकड़े गये अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है.

भाषा इनपुट के साथ

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें