1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kasganj auto bolero accident 8 dead many injured rkt

Kasganj Accident: कासगंज में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो और टेंपो की टक्कर में दो बच्चों सहित आठ की मौत

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए साथ ही घायलों का निशुल्क उपचार कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है. मिली जानकारी के अनुसार टेंपो में एक दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे, इनमें ज्यादातर महिलाएं थीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
कासगंज में भीषण सड़क हादसा
कासगंज में भीषण सड़क हादसा
फाइल

Kasganj Accident: उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक बड़ा हादसा हुआ है. कासगंज के पटियाली के गांव अशोकपुर के पास बोलेरो और ऑटो की टक्कर में 8 सत्संगियों (श्रद्धालु) की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, बताया जा रहा है कि कई लोगों को हादसे में गंभीर चोट आई हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भिड़ंत इतनी भयानक थी कि टेंपों के परखच्चे उड़ गए. हादसे में मरने वालों में दो बच्चे, पांच महिलाएं और एक युवक शामिल है.

सीएम योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath kasganj) ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए साथ ही घायलों का निशुल्क उपचार कराने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है. मिली जानकारी के अनुसार टेंपो में एक दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे, इनमें ज्यादातर महिलाएं थीं. ये महिलाएं पटियाली में आयोजित सत्संग में शामिल होने जा रही थीं. तभी गांव अशोकपुर मोड़ के समीप तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने टेंपो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो के परखच्चे उड़े गए हैं.

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. सभी लोगों की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं कासगंज DM हर्षिता माथुर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पटियाली के अशोकपुर गांव के पास सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. अन्य 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें