1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur hallet hospital principal was furious after seeing mess in emergency nrj

कानपुर हैलट अस्पताल में दिखा खामियों का अंबार, इमरजेंसी में गंदगी देख भड़के प्राचार्य, 24 घंटे में 2 छापे

बीती रात को औचक निरीक्षण के बाद गुरुवार की सुबह एक बार फिर से हैलेट पहुंचे. वहीं, इमरजेंसी के बाहर लगे कूड़े के ढेर देख वह भड़क गए. उन्होंने हैलट के मुख्य चिकित्साधिकारी आरके मौर्या से नाराजगी जताते हुए सख्ती करने के निर्देश भी दिए. प्राचार्य के निरीक्षण से हैलट प्रशासन में हड़कंप मच गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
बुधवार की रात और गुरुवार की सुबह दो समय मारा छापा.
बुधवार की रात और गुरुवार की सुबह दो समय मारा छापा.
Prabhat Khabar

Kanpur News: हैलट अस्पताल में हो रही अनियमितताओं और गंदगी से कानपुर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो. संजय काला गुस्से में नजर आए. बीती रात को औचक निरीक्षण के बाद गुरुवार की सुबह एक बार फिर से हैलेट पहुंचे. वहीं, इमरजेंसी के बाहर लगे कूड़े के ढेर देख वह भड़क गए. उन्होंने हैलट के मुख्य चिकित्साधिकारी आरके मौर्या से नाराजगी जताते हुए सख्ती करने के निर्देश भी दिए. प्राचार्य के निरीक्षण से हैलट प्रशासन में हड़कंप मच गया.

जिम्‍मेदारों को दी सख्‍त चेतावनी.
जिम्‍मेदारों को दी सख्‍त चेतावनी.
Prabhat Khabar

बीती रात में भी किया निरीक्षण

कानपुर मेडिकल कॉलेज प्राचार्य प्रो. संजय काला ने बुधवार की देर रात को भी हैलट इमरजेंसी का औचक निरीक्षण किया था. वहां पर वे 2 घंटे तक रुके रहे. स्वास्थ्य सेवाओं की हकीकत जानीं. उन्होंने ईएमओ डॉ. अनुराग राजोरिया के साथ इमरजेंसी में मौजूद कई लोगों के बैग की तलाशी भी ली. इमरजेंसी में तैनात जूनियर डॉक्टर और नर्सिंग स्टॉफ की कार्यशैली को भी समझा. इसके बाद उन्होंने अस्पताल के कई अन्य वार्ड में भी औचक निरीक्षण किया. अस्पताल परिसर में अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों से भी पूछताछ की थी.

इमर्जेंसी की दुर्दशा देख बिफरे.
इमर्जेंसी की दुर्दशा देख बिफरे.
Prabhat Khabar

कूड़े का ढेर देख दी चेतावनी

बुधवार की देर रात औचक निरीक्षण के बाद गुरुवार की सुबह प्रो. काला फिर से हैलट इमरजेंसी जा पहुंचे. उनके आने की सूचना लगते ही हैलट के मुख्य चिकित्साधिकारी आरके मौर्या भी पहुंच गए. प्रिंसिपल ने पूरी इमरजेंसी का निरीक्षण किया. बाहर निकले तो कूड़े का ढेर देख उन्होंने कहा कि गंदगी कतई बर्दाश्त नहीं होगी. अस्पताल परिसर में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए. लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : आयुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें