19.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरIndian Railways: यात्रीगण कृप्या ध्‍यान दें, इस सुपरफास्‍ट एक्‍सप्रेस में होने जा रहा बड़ा बदलाव

Indian Railways: यात्रीगण कृप्या ध्‍यान दें, इस सुपरफास्‍ट एक्‍सप्रेस में होने जा रहा बड़ा बदलाव

Indian Railways: 8 सितंबर 2022 से यह बदलाव लागू होगा. इस तारीख से ओखा-वाराणसी एक्‍सप्रेस अपनी यात्रा वाराणसी के बजाय बनारस स्‍टेशन पर समाप्‍त करेगी. वापसी में भी वाराणसी के बजाय बनारस स्‍टेशन पर यह रुकेगी.

Indian Railways: वाराणसी-ओखा-वाराणसी एक्‍सप्रेस (Okha-Varanasi Express) से सफर करने जा रहे हैं तो ध्‍यान दें. इंडियन रेलवे (Indian Railway) ने इसे लेकर अहम जानकारी साझा की है. इसके टर्मिनल में बदलाव हो रहा है. इस सुपरफास्‍ट एक्‍सप्रेस ट्रेन का टर्म‍िनल स्‍टेशन बनारस (Terminal Station Banaras) क‍िया जा रहा है.

रेलवे के मुख्‍य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि 8 सितंबर 2022 से यह बदलाव लागू होगा. इस तारीख से ओखा-वाराणसी एक्‍सप्रेस अपनी यात्रा वाराणसी के बजाय बनारस स्‍टेशन पर समाप्‍त करेगी. वापसी में भी वाराणसी के बजाय बनारस स्‍टेशन पर यह रुकेगी. यह रेलगाड़ी बनारस से रात्रि 09.45 बजे प्रस्‍थान करेगी. टर्मिनल परिवर्तन के कारण यह रेलगाड़ी वाराणसी पर नहीं रुकेगी.

इसी तरह गाड़ी संख्या 22970 शनिवार 10 सितंबर को वाराणसी की जगह बनारस से ही प्रत्येक सप्ताह चलेगी. पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह के मुताबिक, अभी वाराणसी से इसके चलने का समय रात 9.55 बजे है लेकिन अब बनारस से इसकी रवानगी रात 9.45 बजे होगी.

हैदराबाद-जयपुर रेलसेवा में होगी एसी कोच की बढ़ोतरी

उधर, उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे ने हैदराबाद (Hyderabad) जाने वाली ट्रेनों में रेलयात्र‍ियों की अत‍िर‍िक्‍त भीड़ के मद्देनजर यात्र‍ियों की सुव‍िधा हेतु ट्रेनों (Trains) में अत‍िर‍िक्‍त कोच की व्‍यवस्‍था करने का ऐलान क‍िया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें