1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. huge collision of passenger car and truck in bahraich of uttar pradesh more than 4 died many injured in bahraich road accident skt

यूपी के बहराइच में सवारी गाड़ी और ट्रक की भीषण टक्कर में 5 की मौत,12 जख्मी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बहराइच में सवारी गाड़ी और ट्रक की भीषण टक्कर
बहराइच में सवारी गाड़ी और ट्रक की भीषण टक्कर
ANI

उत्तर प्रदेश में गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं 11 लोगों के घायल होने की खबर है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. जिसमें कुछ लोगों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है.

चौराहे पर खड़ी एक ट्रक में एक सवारी भरी गाड़ी ने आकर टक्कर मारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला सोमवार सुबह की है. गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर सुकई पुरवा चौराहे पर खड़ी एक ट्रक में एक सवारी भरी गाड़ी ने आकर सीधी टक्कर मार दी. गाड़ी गोंड़ा के तरफ से आ रही थी. टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ा, अभी तक कुल 5 मौतें

घटना की सूचना मिलते ही स्थानिय प्रशासन मौके पर पहुंची और घायलों को पास के सीएचसी लेकर गए. हालांकि दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जिसमें एक मृतक सुल्तानपूर तो दूसरा बिहार के सिवान का रहने वाला बताया जा रहा है.वहीं ताजा जानकारी के अनुसार, मृतकों की संख्या बढ़कर 5 तक जा चुकी है. वहीं 12 लोग अभी भी जख्मी हैं जिनमें कई लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

ड्राइवर को अचानक झपकी आने से हुआ हादसा  

बताया जा रहा है कि सवारी गाड़ी चला रहे ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई. जिसके कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सामने खड़ी ट्रक में आकर टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि आवाज आस-पास के इलाके के लोगों मौके पर आकर जमा हो गए. गाड़ी में 15 से अधिक लोग सवार बताए जा रहे हैं.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें