1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. hearing on bail application of anand giri accused of death of mahant narendra giri adjourned in allahabad hc nrj

इलाहाबाद HC में महंत नरेंद्र गिरी की मौत के आरोपी आनंद गिरी की जमानत अर्जी पर सुनवाई टली, नई डेट है 27 मई

सीबीआई ने आनंद गिरी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है. चार्जशीट में सीबीआई ने आनंद गिरी को महंत की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है. आनंद गिरि ने खुद को निर्दोष बताते हुए हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
महंत नरेंद्र गिरि की मौत की गुत्थी उलझी.
महंत नरेंद्र गिरि की मौत की गुत्थी उलझी.
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Prayagraj News: बहुचर्च‍ित महंत नरेंद्र गिरी की मौत के आरोपी आनंद गिरी की जमानत अर्जी पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सोमवार को सुनवाई टल गई. शिकायतकर्ता के अधिवक्ता ने कोर्ट से सुनवाई के लिए अत‍िरिक्‍त समय मांगा है. कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 27 मई की तारीख निर्धारित की है.

जानें क्‍या है पूरा मामला

सीबीआई ने आनंद गिरी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है. चार्जशीट में सीबीआई ने आनंद गिरी को महंत की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है. आनंद गिरि ने खुद को निर्दोष बताते हुए हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है. बता दें क‍ि साल 2021 में प्रयागराज के मठ में महंत नरेंद्र गिरि का शव पाया गया था. पास में सुसाइड नोट भी मिला था. इसमें आनंद गिरी का नाम लिखा था. महंत नरेंद्र गिरी की मौत 20 सितंबर को हुई थी. उनका शव प्रयागराज के मठ बाघम्बरी गद्दी में कमरे में पाया गया था. सुसाइड नोट के आधार पर ही प्रयागराज के जार्जटाउन थाने में आईपीसी की धारा 306 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई थी. आनंद गिरी 23 सितंबर 2021 से प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें