1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur bjp mp ravi kishan mother diagnosed with cancer rkt

UP: बीजेपी सांसद रवि किशन इस वजह से हैं बेहद परेशान, सोशल मीडिया पर छल्का एक्टर का दर्द

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले रवि किशन के बड़े भाई की भी बीमारी की वजह से मौत हो गई थी. गोरखपुर के सांसद और एक्टर रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन शुक्ला का इलाज दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बीजेपी सांसद रवि किशन
बीजेपी सांसद रवि किशन
फोटो - ट्वीटर

Uttar Prdaesh News: गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. हालांकि इन दिनों वो बेहद परेशान  हैं और उन्होंने अपनी इस समस्या को ट्विटर के जरिए अपने समर्थकों और फैंस के साथ शेयर किया है. रवि किशन ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि 'पिछले कुछ दिनों से परिवार में अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य समस्याओं से लगातार संघर्ष चल रहा है. वर्तमान में मेरी पूजनीय माता जी कैंसर की बीमारी की चपेट में आ गई हैं जिनका इलाज टाटा कैंसर अस्पताल मुंबई में चल रहा है.

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले रवि किशन के बड़े भाई की भी बीमारी की वजह से मौत हो गई थी. गोरखपुर के सांसद और एक्टर रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन शुक्ला का इलाज दिल्ली एम्स (aimms) में इलाज चल रहा था. रमेश किशन शुक्ला कई बीमारी से ग्रसित थे और 30 मार्च को इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

रवि किशन ने जानकारी देते हुए बताया था, 'दुःखद समाचार.. आज मेरे बड़े भाई रमेश शुक्ला जी का एम्स अस्पताल दिल्ली में दुखद निधन हो गया है। बहुत कोशिश की, लेकिन बड़े भईया को नहीं बचा सका, पिता जी के बाद बड़े भाई का जाना पीड़ा दायक है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें