1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. double murder in bahraich nephews killed uncle and aunt over minor dispute acy

Double murder in Bahraich: बहराइच में भतीजों ने मामूली विवाद पर चाचा-चाची को मार डाला, चार पर मुकदमा दर्ज

बहराइच में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में मृतक के बेटे की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया. फिलहाल, आरोपियों की तलाश जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Double murder in Bahraich
Double murder in Bahraich
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Double murder in Bahraich: बहराइच जिले से डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. यहां के पयागपुर थाना क्षेत्र के चंदवापुर गांव में मामूली से विवाद पर भतीजों ने अपने चाचा और चाची की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने भाई की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

मामले की सूचना पाकर सीओ पयागपुर राजीव कुमार सिसोदिया और पयागपुर एसओ हरेंद्र कुमार मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया.उन्होंने थानाध्यक्ष को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिये हैं. वहीं, पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

बता दें, चंदवापुर गांव के रहने वाले इंदर और उनके तीन बेटे संदीप की पत्नी को दीवार पर पानी गिरने की वजह से गाली दे रहे थे. जब चाचा श्याम मनोहर ने इसका विरोध किया तो उन्होंने फावड़ा और लाठी डंडे से उन पर हमला कर दिया. पति पर हमला होता देख जब श्याम मनोहर की पत्नी श्याम देवी बचाने पहुंचे तो आरोपियों ने दोनों पर फावड़े से ताबड़तोड़ हमले कर दिये, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए.

हमले में श्याम मनोहर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि श्यामा देवी को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही श्यामा देवी की मौत हो गई.

डबल मर्डर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में मृतक के बेटे की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें