1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. dm inder vikram singh said strict action against those who go outside constitutional purview nrj

Aligarh: संवैधानिक दायरे से बाहर जाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई, डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने दिए निर्देश

डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि अलीगढ़ उनके लिए नया नहीं है. भौगोलिक एवं सामाजिक स्थिति से वह अच्छी तरह से वाकफियत रखते हैं. इससे उन्हें जिला अधिकारी के रूप में कार्य करने में काफी सहूलियत होगी. डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने स्पष्ट किया कि कानून व्यवस्था से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
डीएम इंद्र विक्रम सिंह
डीएम इंद्र विक्रम सिंह
प्रभात खबर

Aligarh News: अलीगढ़ के नवागत डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कार्यभार संभालते ही स्पष्ट किया कि संवैधानिक दायरे से बाहर जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम ने अपनी प्राथमिकताओं पर प्रकाश डाला.

'अलीगढ़ जितना संवेदनशील है, उतना सरल भी'

डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने प्रभात खबर को बताया कि अलीगढ़ उनके लिए नया नहीं है, यहां की भौगोलिक एवं सामाजिक स्थिति से वह अच्छी तरह से वाकफियत रखते हैं. इससे उन्हें जिला अधिकारी के रूप में कार्य करने में काफी सहूलियत होगी. डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने स्पष्ट किया कि कानून व्यवस्था से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा. कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा. अलीगढ़ जितना संवेदनशील है, उतना सरल भी है. यदि कोई व्यक्ति संवैधानिक दायरे से बाहर जाता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि जब कोई अच्छा कार्य होता है तो वक्त लगता है. अलीगढ़ के एरिया डेवलपमेंट के तहत जो कार्य कराए जा रहे हैं, उनसे अस्थाई समस्या जरूर आएगी, लेकिन कल उसका सकारात्मक परिणाम सभी को देखने को मिलेगा और आपका शहर सुव्यवस्थित दिखाई पड़ेगा.

अलीगढ़ है कटोरानुमा...

डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि अलीगढ़ कटोरा के आकार का होने की वजह से थोड़ी समस्या जरूर है. शहर में जलभराव की समस्या को दूर करने के लिए जल्द ही नगर निगम के साथ उसका हल निकालने की कोशिश की जाएगी. पब्लिक कचरे को खुले में ना फेंके. नाले नालियों में कचरा जाने से जल का बहाव अवरुद्ध हो जाता है. प्रतिबन्धित

पब्लिक से कहीं ये अपील...

सोशल मीडिया पर डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि वर्तमान में सोशल मीडिया के माध्यम से समय को जीता गया है. सोशल मीडिया के इस हथियार को बड़ी ही सतर्कता एवं सावधानी से चलाया जाए. जल्दबाजी के चक्कर में ऐसी कोई गलती ना करें जिससे समाज का माहौल खराब हो. डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने अलीगढ़ की जनता से 3 अपील कीं. हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत 11 से 17 अगस्त के मध्य अपने घर में राष्ट्रप्रेम को प्रदर्शित करते हुए तिरंगा जरूर फहराएं. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आयोजित योग सप्ताह के तहत भाग दौड़ भरी दिनचर्या में से थोड़ा सा समय निकाल कर योग कर आयुष कवच से लिंक अवश्य करें. पर्यावरण संरक्षण की दिशा में अमृत सरोवर निर्माण एवं वृहद वृक्षारोपण के तहत एक पौधा अवश्य लगाएं.

रिपोर्ट : चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें