1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. deputy cm brajesh pathak retaliated on owaisi statement in agra hunar haat nrj

Agra News: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ओवैसी के बयान पर किया पलटवार, हुनर हाट का उठाया लुत्‍फ

ताजनगरी में 18 से 29 मई तक चलने वाले 41 वे हुनर हाट का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने फीता काटकर किया. मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि लकवा ग्रस्त नीतियों की बीमारी से देश को बाहर निकालकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास का मिशन बन गए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक और केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास ने खाया बाटी-चोखा.
डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक और केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास ने खाया बाटी-चोखा.
Prabhat Khabar

Agra News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक गुरुवार को आगरा के शिल्पग्राम में पहुंचे, जहां पर उन्होंने 41 वे हुनर हाट का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के साथ किया और हुनर हाट में लगी हुई स्टॉल्स का अवलोकन भी किया. इस दौरान डिप्टी सीएम ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष ओवैसी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ओवैसी सुर्खियों में बने रहने के लिए बयानबाजी करते हैं. उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी मंदिर का प्रकरण कोर्ट में विचाराधीन है न्यायालय जो भी निर्णय करेगा वह मान्य होगा.

दुनिया भर की आर्थिक तंगी और मंदी

ताजनगरी में 18 से 29 मई तक चलने वाले 41 वे हुनर हाट का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने फीता काटकर किया. इस दौरान मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि लकवा ग्रस्त नीतियों की बीमारी से देश को बाहर निकालकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुशासन का इंस्टिट्यूशन और समावेशी विकास का मिशन बन गए हैं. उन्होंने आपदा के समय भी देश को आफत से बचाया. दुनिया भर की आर्थिक तंगी और मंदी के दौरान भी देश और देश के लोगों की सुरक्षा एवं सुविधा को किसी भी हाल में कमजोर नहीं होने दिया.

अत्यधिक भीड़ आने की उम्मीद जताई

हुनर हाट के उद्घाटन में पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री और आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल ने कहा कि हुनर हाट भारत की सभ्यता संस्कृति धर्म आध्यात्मिक कला संगीत साहित्य को बरकरार रखने का काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि ताज महोत्सव की अपेक्षा हुनर हाट में बेहतर व्यवस्था हैं ताज महोत्सव में आने वाले कलाकारों की अपेक्षा यहां पर बड़े कलाकार आ रहे हैं. पुलिस प्रशासन को रात में कानून व्यवस्था के लिए अलग से इंतजाम करने पड़ेंगे क्योंकि कलाकारों को सुनने के लिए अत्यधिक भीड़ आने की उम्मीद जताई जा रही है.

अपने हाथ से डिप्टी सीएम को मिठाई खिलाई

हुनर हाट में पहुंचे केंद्रीय मंत्री डिप्टी सीएम और केंद्रीय राज्य मंत्री ने अलग-अलग राज्यों के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अपने हाथ से डिप्टी सीएम को मिठाई खिलाई और हुनर हाट में उन्होंने निशानेबाजी भी की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री व डिप्टी सीएम ने लिट्टी चोखा और फाफड़े का आनंद उठाया.

रिपोर्ट : राघवेंद्र गहलोत

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें