1. home Home
  2. state
  3. up
  4. delhi deputy cm manish sisodia attack yogi adityanath govt law and order up avh

UP News: वाराणसी पहुंचे मनीष सिसोदिया का योगी सरकार पर हमला, कानून व्यवस्था को लेकर उठाया सवाल

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पत्रकारों से हुई बातचीत में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी प्राथमिकता में कानून व्यवस्था है ही नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मनीष सिसोदिया
मनीष सिसोदिया
Facebook

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया देर रात प्रयागराज से वाराणसी पहुंचे. सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था और शिक्षा व्यवस्था पर तीखा प्रहार किया. सिसोदिया ने यूपी सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पत्रकारों से हुई बातचीत में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी प्राथमिकता में कानून व्यवस्था है ही नहीं. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने साफ-साफ शब्दों में कहा कि आम आदमी पार्टी जब सरकार में आएगी, तो शिक्षा और कानून पर ध्यान रखेगी.

गोरखपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हुई हत्या के सवाल पर भी सिसोदिया ने स्पष्ट कहा कि जबतक कानून व्यवस्था ठीक नहीं होगी ये सब चलता रहेगा यूपी में, कानून व्यवस्था के साथ- साथ अब तो शिक्षा व्यवस्था की भी स्थिति यहां खराब दिख रही हैं. शिक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए मैं यहां आया था, जिसे देखकर ये लगा कि यहां शिक्षा व्यवस्था को भी दुरुस्त करने की काफी आवश्यकता है.

यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार यदि आयी तो बजट में 25 % हम शिक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए खर्च करेंगे. ताकि सभी को बेहतर शिक्षा मिले। यूपी में शिक्षा को लेकर काफी काम करना बाकी है. न तो यहाँ कानून व्यवस्था को ठीक किया जा रहा है न ही शिक्षा को, इसलिए आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर सर्वप्रथम इन दोनों क्षेत्र में कार्य किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें