1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. crime news one person physical assault a 5 year old minor girl sht

चाचा के साथ सो रही मासूम को उठा ले गया वहशी युवक, एकांत में किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

प्रयागराज के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने गई एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आयी है. घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने सुबह परिजनों से अपने दर्द की शिकायत की. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
Facebook

Prayagraj News: शादी समारोह में शामिल होने गई एक बच्ची (5) के साथ दुष्कर्म की शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने सुबह परिजनों से अपने दर्द की शिकायत की, जिसके बाद परिजन बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जाहिर की. मामला प्रयागराज के हंडिया कोतवाली इलाके के एक गांव है.

चाचा के साथ सो रही बच्ची को उठा ले गया दरिंदा

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची हंडिया इलाके के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने आई थी. बीती रात को अपने चाचा के साथ सो रही थी. इस बीच मौका पाकर गांव के ही बिरादरी के एक लड़के ने पांच वर्षीय बच्ची को दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. सुबह होश आने पर बच्ची किसी तरह अपने परिजनों के पास पहुंची और दर्द की शिकायत की.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा बच्ची का इलाज

इसके बाद परिजन बच्ची को एक निजी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जाहीर करते हुए उसे सरकारी अस्पताल ले जाने का सुझाव दिया, जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हंडिया पहुंचे. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं दूसरी ओर बच्ची की तबीयत बिगड़ने के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हंडिया से जिला अस्पताल भेज दिया. जहां बच्ची का इलाज चल रहा है. दूसरी ओर पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गईं है.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें