1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. cricketer rahul chahar will marry fashion designer ishani on march 9 sht

क्रिकेटर राहुल चाहर को इस Pretty फैशन डिजाइनर ने किया क्लीन बोल्ड, शादी में शामिल होंगे ये दिग्गज

क्रिकेटर राहुल चाहर कुछ दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 9 मार्च को राहुल और ईशानी की गोवा के डब्ल्यू होटल में शादी होगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
cricketer rahul chahar and girlfriend ishani
cricketer rahul chahar and girlfriend ishani
Social media

Agra News: आगरा के रहने वाले भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर कुछ दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. राहुल की शादी गोवा में होगी और रिसेप्शन आगरा में किया जाएगा. राहुल बेंगलुरु की फैशन डिजाइनर ईशानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शादी में क्रिकेट जगत के बड़े बड़े चेहरों के आने की संभावना हैं.

9 मार्च को होगी राहुल और ईशानी की शादी

राहुल चाहर के पिता के अनुसार, 9 मार्च को राहुल और ईशानी की गोवा के डब्ल्यू होटल में शादी होगी. इसके लिए भारतीय टीम के सदस्यों के साथ ही मुंबई इंडियंस और आईपीएल के अन्य खिलाड़ियों को निमंत्रण दिया गया है. राहुल के चचेरे भाई और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी शादी में शामिल होने के लिए गोवा पहुंचेंगे.

राहुल चाहर की शादी में शामिल हो सकती हैं नीता अंबानी

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी मुंबई इंडियंस की मालिक हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नीता अंबानी राहुल चाहर की शादी में शामिल हो सकती हैं. राहुल चाहर के पिता देशराज चाहर ने बताया कि गोवा में शादी के बाद आगरा में रिसेप्शन की तैयारियां शुरू हो जाएंगी. आगरा के रेडिसन होटल में राहुल और ईशानी का रिसेप्शन 12 मार्च को किया जाएगा.

दिसंबर 2019 में हुई थी राहुल और ईशानी की सगाई

मिली जानकारी के अनुसार, भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज राहुल चाहर बेंगलुरु की फैशन डिजाइनर ईशानी जौहर के साथ 9 मार्च को विवाह के सूत्र में बंध जाएंगे. राहुल चाहर की सगाई ईशानी के साथ दिसंबर 2019 में हुई थी. इसके बाद जल्द ही उनकी शादी होने के कयास लगाए जा रहे थे. करीब 2 साल बाद अब दोनों की शादी की तारीख तय हो गई है.

रिपोर्ट- राघवेंद्र तोमर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें