1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. cabinet minister nand gopal nandi targeted akhilesh yadav sht

Bareilly News: कैबिनेट मंत्री बोले- राहुल गांधी की तरह अखिलेश ने भी सपा को बना दिया समाप्तवादी पार्टी

बरेली मंडल के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी ने बरेली सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर सियासी हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनकी सोच बहुत छोटी है. इतने बड़े प्रदेश के मुखिया रहने के बावजूद सरकारी आवास की टोटी खोल कर ले गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी
कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी
Prabhat khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास निर्यात प्रोत्साहन, एनआरआइ, निवेश प्रोत्साहन एवं बरेली मंडल के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी ने बरेली सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर सियासी हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनकी सोच बहुत छोटी है. इतने बड़े प्रदेश के मुखिया रहने के बावजूद सरकारी आवास की टोटी खोल कर ले गए. कोई किराए का मकान छोड़कर जाता है, तो भी इस तरह से टोटी खोलकर नहीं ले जाता.

उन्हें अपने पिता की जमी जमाई गद्दी मिली है. जैसे राहुल गांधी ने कांग्रेस को, उसी तरह से अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाने का काम किया है. प्रभारी मंत्री ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि जो लोग कानून व्यवस्था का माखौल उड़ाते थे. उन पर सख्त कार्रवाई हो रही है. वर्तमान सरकार में आईपीएस के विरुद्ध एफआईआर होने के साथ ही गिरफ्तारी को दविश दी जाती हैं. गिरफ्तारी नहीं होने की दशा में धारा 82 और 83 (संपत्ति कुर्की) की कार्रवाई की गई है.

अखिलेश यादव के बिजली कटौती पर सरकार को घेरने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि पहले इटावा, मैनपुरी, सैफई आदि में बिजली आती थी. मगर, यूपी से सभी जिलों में बिजली आती है. उनकी सरकार में पूरा प्रदेश अंधकार में था. प्रभारी मंत्री ने कहा कि पहले यूपी में दंगे होते थे.गुंडों का राज था.दंगे पहचान बन गए थे.मगर, अब यूपी शांत प्रदेश है.

सीएम की मंशानुसार करें काम

प्रभारी मंत्री ने जिले के अफसरों के साथ बैठक की. उन्होंने विकास योजना के बारे में जानकारी ली. इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ की मंशा अनुसार काम करने की सलाह अफसरों को दी. कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित विकास कार्य एवं कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक में समस्याओं के निस्तारण पर जोर दिया. विकास योजनाओं पर चर्चा की. बैठक में वन राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ.अरुण कुमार, राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप, विधायक डॉ.श्याम विहारी लाल, विधायक डॉ. एमपी आर्य, बाबूराम पासवान, एडीजी राजकुमार, कमिश्नर आर रमेश कुमार, आईजी अमित कुमार शर्मा, डीएम शिवाकांत द्विवेदी, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण मंडल के अधिकारी मौजूद थे.इससे पहले सीबीगंज में कान्हा उपवन का मुआयना किया.

किसी गरीब पर नहीं चला बुलडोजर

सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चलने के सवाल पर मंत्री बृजेश सिंह ने कहा कि पांच साल का रिकॉर्ड उठाकर देखें. किसी गरीब पर क्या बुलडोजर चला है.अवैध रूप से जोड़ी गई संपत्तियों पर ही बुलडोजर चला है, जो खुद को बाहुबली साबित कर रहे थे. बिना नियम के कार्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी. सरकारी जमीने खाली कराकर गरीबों के आवास बनवाए जा रहे हैं.

तीन दिन में दुरुस्त होगी बिजली

मंत्री बृजेश सिंह ने कहा कि बिजली को लेकर कोई संकट नहीं है. महंगी दरों पर भी खरीदारी जारी है. कोयला समेत अन्य कारण हैं. अचानक गर्मी बढ़ने पर मांगी बड़ी है. लाइन लॉस हो रहा है. प्रदेश में दो-तीन दिन में बिजली की व्यवस्था ठीक हो जाएगी.

भरतौल में मंत्री की रात्रि चौपाल

शुक्रवार का प्रभारी मंत्री ने बिथरी चैनपुर विधानसभा के गांव भरतौल में रात्रि चौपाल आयोजित की. रात्रि चौपाल में ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर तुरंत समाधान किया गया. इसके साथ ही भरतौल में ही रात्रि भोजन भी किया.


रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें