1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bjp leader dies from corona virus mla kesar singh gangwar death cm yogi is in grief prt

बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का निधन, कोरोना ने ले ली जान, बीजेपी समेत पूरे यूपी में शोक की लहर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विधायक केसर सिंह गंगवार का निधन
विधायक केसर सिंह गंगवार का निधन
Twitter
  • कोरोना ने ली बीजेपी नेता की जान

  • नहीं रहे विधायक केसर सिंह गंगवार

  • अबतक तीन नेताओं की हो चुकी है कोरोना से मौत

UP News, Latest Updates, Corona Crisis in UP: यूपी में कोरोना के केस में भले ही कमी आई है लेकिन अभी भी कोरोना से लोगों के मरने का सिलसिला नहींथम रहा. ताजा मामला बरेली का है जहां, नवाबगंज सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार की आज कोरोना से मौत हो गई. यूपी में वो बीजेपी के ऐसे तीसरे विधायक हैं, जिनकी कोरोना महामारी ने जान ले ली है. गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी के और दो विधायक की कोरोना से पहले ही मौत हो चुकी है.

केसर सिंह गंगवार की कोरोना रिपोर्ट 18 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी. इसके बाद इन्हे इलाज के लिए बरेली के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया किया गया था. लेकिन तमाम इलाज के बाद कोरोना ने आखिरकार उनकी जान ले ही ली. इधर उनकी मौत की खबर से बीजेपी समेत पूरे यूपी में शोक की लहर है.

सीएम योगी समेत कई लोगों ने जताई शोक संवेदनाः केसर सिंह गंगवार की कोरोना से मौत की खबर के बाद सीएम योगी ने शोक जाहिर किया है. वहीं, यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी उनकी मौत पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने कहा यह खबर अत्यंत पीड़ादायक है.

वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी विधायक केसर सिंह के निधन पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा विधायक केसर सिंह गंगवार के निधन की खबर से अत्यंत दुख पहुंचा है. आहत हूं खबर सुनकर. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए अपूरणीय क्षति है.

गौरतलब है कि यूपी में कोरोना वायरस से बीजेपी के तीन नेताओं की जान जा चुकी है. विधायक रमेश दिवाकर और विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से पहले ही निधन हो चुका है, और अब केसर सिंह गंगवार की भी कोरोना से मौत हो गई है. बता दें, केसर सिंह गंगवार बरेली के नवाबगंज विधानसभा से विधायक थे. उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता को हराकर जीत हासिल की थी.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें