1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. badaun gangrape case women commission members met victim family assures strict action against the culprits avd

Badaun Gangrape Case : पीड़ित परिवार से मिलीं महिला आयोग की सदस्य, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Badaun Gangrape Case
Badaun Gangrape Case
सांकेतिक तसवीर

उत्तर प्रदेश के बदायूं में अधेड़ उम्र की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना पर महिला आयोग के संज्ञान लेने के बाद उसकी सदस्य चंद्रमुखी देवी ने बृहस्पतिवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की. उन्होंने विश्वास दिलाया कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बदायूं पहुंचने के बाद चंद्रमुखी देवी ने पहले एसएसपी के साथ बैठक कर पूरे मामले की जानकारी ली. उसके बाद वह महिला के परिवार से मिलीं, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुरू से ऐसी घटनाओं के सख्त खिलाफ हैं. हमें विश्वास है कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

राष्ट्रीय महिला आयोग ने बदायूं दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आने के बाद तुरंत इसका संज्ञान लिया. आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बुधवार को ही आयोग की एक सदस्य को बदायूं भेजने की जानकारी दी थी. आयोग की सदस्य चंद्रमुखी देवी देखेंगी कि महिला से गैंगरेप के मामले में कार्रवाई ठीक से हुई है या नहीं.

बता दें, यहां हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने एक बार फिर मानवता को शर्मसार किया है. मंदिर गई महिला के साथ पुजारी और उसके दो साथियों ने दुष्कर्म ही नहीं किया, उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाल दी थी जिससे उसके आंतरिक अंगों में गंभीर चोट आई. उसका एक पैर और पसली भी टूटी थी. इन चोटों व अत्यधिक रक्तस्राव से उसकी मौत हुई. इस मामले के शुरुआती दौर में पुलिस का लापरवाही भरा रवैया भी निंदनीय रहा है.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें