1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. aligarh mp satish gautam fulfilled promise in 1 month newlyweds priyanka sharma get interlocking road nrj

अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम ने वादा किया पूरा, 1 महीने में नवविवाहिता को मुंह दिखाई में दी इंटरलॉक‍िंग रोड

अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम खैर के गांव कसीसों में नवीन शर्मा के पुत्र दीपांशु व बहू बबली उर्फ प्रियंका शर्मा के विवाह में नहीं जा पाए थे, इसलिए नव दंपति को आशीर्वाद देने के लिए 8 मई को गांव पहुंचे. नवविवाहिता बबली को सांसद सतीश गौतम ने मुंह दिखाई में लिफाफा दिया तो...

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
सांसद सतीश गौतम ने मुंह दिखाई में पक्की सड़क देने का वायदा किया था.
सांसद सतीश गौतम ने मुंह दिखाई में पक्की सड़क देने का वायदा किया था.
प्रभात खबर

Aligarh News: अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम जब एक नवविवाहित दंपत्ति को आशीर्वाद देने गांव पहुंचे, तो नवविवाहिता ने मुंह दिखाई में गांव के लिए पक्की सड़क ही मांग ली. सांसद ने 30 दिन के अंदर इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण करा कर बहू को मुंह दिखाई दे दी. अब चारों ओर इस अनोखे उपहार की चर्चा हो रही है.

पूरे गांव में लोग जता रहे खुशी.
पूरे गांव में लोग जता रहे खुशी.
प्रभात खबर

मुंह दिखाई में मांगी थी पक्की सड़क

अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम खैर के गांव कसीसों में नवीन शर्मा के पुत्र दीपांशु व बहू बबली उर्फ प्रियंका शर्मा के विवाह में नहीं जा पाए थे, इसलिए नव दंपति को आशीर्वाद देने के लिए 8 मई को गांव पहुंचे. नवविवाहिता बबली को सांसद सतीश गौतम ने मुंह दिखाई में लिफाफा दिया, तो उसने सांसद से मुंह दिखाई में अपने गांव की कच्ची सड़क को पक्का करने की बात कही. बबली को मंदिर में पूजा करने के लिए कच्ची सड़क, पानी आदि से गुजर कर जाना पड़ता था, इसलिए गांव की बेहतरी के लिए उसने मुंह दिखाई में गांव के लिए पक्की सड़क मांगी. सांसद सतीश गौतम ने मुंह दिखाई में पक्की सड़क देने का वायदा किया.

शिला पट्टिका में बहू प्रियंका शर्मा का जिक्र भी किया गया.
शिला पट्टिका में बहू प्रियंका शर्मा का जिक्र भी किया गया.
प्रभात खबर

'प्रियंका शर्मा की प्रेरणा द्वारा'

गांव कसीसों की कच्ची सड़क को पक्की सड़क में तब्दील करने के लिए काम शुरू हुआ था. 1 महीने के समय अंतराल में गांव की सड़क इंटरलॉकिंग कर दी गई. इस तरीके से अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ने बबली को मुंह दिखाई में पक्की सड़क देने का वायदा पूरा किया. गांव कसीसों में मुंह दिखाई बतौर सांसद निधि से सड़क निर्माण कराया गया सड़क के लोकार्पण के लिए बनाई गई शिला पट्टिका में बहू प्रियंका शर्मा का जिक्र भी किया गया है. शिला पट्टिका में लिखा है कि 'प्रियंका शर्मा की प्रेरणा द्वारा'.

रिपोर्ट : चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें