1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra triple murder case killing three people of the same family and burnt the dead body found in a closed house of up skt

आगरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर शव को जलाया, बंद मकान में मिली लाश...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आगरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या
आगरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या
ANI

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में सामूहिक हत्या का मामला सामने आने से सनसनी फैली हुई है. सोमवार सुबह तीनों को जली हालत में घर के अंदर पाया गया. वहीं पुलिस के अनुसार मामला हत्या का है. जिसके बाद शवों को जलाने की कोशिश की गई है. मृतकों में पति-पत्नी व एक जवान बेटा बताया जा रहा है.

पति-पत्नी व इकलौते बेटे की मिली लाश

घटना नगला किशनलाल क्षेत्र की है. जहां एक ही परिवार के तीन लोगों के शव जली हालत में बरामद हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों की पहचान रामवीर (55 वर्ष) व उनकी पत्नी तथा 22 वर्षीय इकलौते बेटे बबलू के रूप में की गई है. रामवीर के घर के अंदर ही किराने की दूकान है. जिसके कारण लोगों का वहां आना-जाना लगा रहता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्थानिय लोगों ने अचानक घर को अंदर से बंद पाया. वहीं घर के अंदर से उठ रहे धूंए को देख लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद मौके पर पहुंच गए. मामले की जांच शुरू हो गई है. रामवीर के रिश्तेदों के अनुसार उनकी किसी से भी रंजिश नहीं थी. वहीं पड़ोसियों ने बताया कि आग कब लगी उन्हें मालूम ही नहीं चला. किसी भी तरह की चीख भी नहीं सुनाई दी गई. जिसके बाद अब इन मौतों का रहस्य गहरा गया है. आगरा के एडीजी ने कहा कि जांच चल रही है. मामले के हर बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें